समुद्र से बाहर आई अजीबोगरीब चीज़, कीमत 48 लाख रुपये | Bharat Gossips

समुद्र से बाहर आई अजीबोगरीब चीज़, कीमत 48 लाख रुपये

ब्रिटिश समुद्र तट पर विचित्र समुद्री जीव नजर आए. 47 साल के मार्टीन ग्रीन अपने परिवार के साथ छुट्टी पर थे, जब वे उत्तरी वेल्स में कैर्नारफॉन के तट पर थे तो उनको अजीबोगरीब चीज नजर आई. ग्रीन और उनके परिवार ने, पहली बार में, सोचा था कि यह सिर्फ एक अजीब दिखने वाला टुकड़ा था. स्कॉटिश सन की खबर के मुताबिक, जब उन्होंने पास जाकर देखा तो ड्रिफ्टवुड का टुकड़ा वास्तव में हज़ारों की संख्या में समुद्री जीवों के साथ कवर किया गया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2020 Schedule announced: BCCI ने जारी किया टूर्नामेंट का शेड्यूल

उन्होंने फेसबुक पर जो फुटेज शेयर किया है, उसमें भयानक जीवों को उनके सफेद गोले से निकलते हुए देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने “देखने के लिए मंत्रमुग्ध” बताया. 

ग्रीन ने लिवरपूल इको को बताया कि, ‘मेरी पत्नी ने इस चीज को देखा, हम सब बीच से बाहर आ चुके थे. उसने कॉल कर हमसे बोला, वापस आओ, इसे देखो. जब हम वहां पहुंचे और देखा तो पहली बार में लगा कि यह इस दुनिया का नहीं है.’

ग्रीन और उनके बेटे ने Google पर खोज की कि समुद्री जीव क्या हो सकते हैं. उन्होंने पाया कि यह गोसेनेक बरनकल्स हैं. इस दुर्लभ स्पिशीज को पुर्तगाल और स्पेन में पाया जाता है और 25 पाउंड एक गो के रूप में बेचा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: एक पागल उतर कर नीचे सो गया, तो…पढ़िए मजेदार जोक्स!

उन्होंने कहां, ‘गूगल पर सर्च करने पर पता चला कि प्रत्येक 25 पाउंड में बिकता है और इस लॉग में लगभग 2 हजार थे.

उन्होंने कहा, “हमें पता चला कि वे सबसे महंगे समुद्री जीवों में से एक हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं.” द स्कॉटिश सन के अनुसार, बार्नकल से ढके हुए लॉग की कीमत 50,000 पाउंड – लगभग, 48 लाख रुपये हो सकती है.

ग्रीन ने अजीब खोज के सटीक स्थान का खुलासा नहीं किया है. उन्होंने इसलिए नहीं किया, ताकी कोई यहां तक पहुंच न सके और इसे खत्म न कर दे.

admin

Next Post

Paytm को प्ले स्टोर से हटाया, नियमों के उल्लंघन का आरोप

Fri Sep 18 , 2020
भारत की डिजिटल पेमेंट कंपनी Paytm को गूगल ने झटका दिया है. कंपनी का ऐप्लीकेशन Gogle Play Store से हटा दिया गया है. कंपनी पर नियमों के उल्लंघन के आरोप लगे हैं. पेटीएम की तरफ से एक ट्वीट कर बताया गया है कि प्लेस्टोर पर फिलहाल यह ऐप कुछ वक्त के लिए उपलब्ध नहीं रहेगा. पेटीएम […]
Paytm removed from Play Store, charged with violation of rules