स्पाइस जेट (Spicejet Flight) के यात्री विमान को एक घंटे तक घेरे रखा पाक के एफ-16 ने | Bharat Gossips

स्पाइस जेट (Spicejet Flight) के यात्री विमान को एक घंटे तक घेरे रखा पाक के एफ-16 ने

पिछले महीने पाक के दो एफ-16 लड़ाकू विमानों ने नई दिल्ली से काबुल जा रहे एक यात्री विमान को अपनी हवाई सीमा में करीब एक घंटे तक तक घेरे रखा। जानकारी के मुताबिक पाक के लड़ाकू विमानों ने स्पाइसजेट (Spicejet Flight) के विमान को हवा में रोकने की कोशिश की। पाक ने पायलट से ऊंचाई कम करके विमान की जानकारी देने के लिए कहा। 

बालाकोट स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान बेहद डरा हुआ है और किसी भी तरह का खतरा नहीं उठाना चाहता है। उसे शायद हमेशा ये ही डर सताता रहता है कि भारत फिर से कोई लक्ष्यभेदी हमला ना कर दे। इसीलिए वो अब बौखलाहट में विचित्र व्यवहार करने लगा है।

इसे भी पढ़ें : हर मिनट एक कार होती है चोरी, बचने के ये हैं पांच जबरदस्त उपाय

हवा में ही पायलट से पूछताछ की 

सूत्रों के मुताबिक स्पाइसजेट के कैप्टन ने एफ—16 के पायलटों को बताया, ‘यह स्पाइसजेट है, जो भारत का व्यावसायिक विमान है। इसमें यात्री सवार हैं और तय कार्यक्रम के तहत यह काबुल जा रहा है।’ 

120 यात्रियों की सांसे अटकीं 

इस (Spicejet Flight) विमान में 120 यात्री सवार थे। अहम बात यह है कि यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब पाक की हवाई सीमा में भारत के प्रवेश पर प्रतिबंध नहीं था। यह घटना पिछले 23 सितंबर की है। स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी—21 दिल्ली से अफगानिस्तान के काबुल जा रही थी। 

इसे भी पढ़ें : PUBG Mobile ने की बैन लिस्ट जारी, चीटर्स को किया 10 साल तक के लिए बैन

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

The Sky is Pink Review: गुलाबी आसमान में खो गई प्रियंका-जायरा-फरहान की 'द स्काइ इज पिंक'

Fri Oct 18 , 2019
फिल्म समीक्षा: द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)कलाकार: प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम, रोहित सराफ आदि।निर्देशक: शोनाली बोसनिर्माता: आरएसवीपी मूवीजरेटिंग: 3/5 The Sky is Pink: सच्ची कहानी पर आधारित है, और इसमें अदिति चौधरी (प्रियंका चोपड़ा), नीरेन चौधरी (फरहान अख्तर), ईशान चौधरी (रोहित सराफ) और आयशा चौधरी (जायरा वसीम) की दिल […]
The Sky is Pink Movie Review