VIDEO: उफनती नदी के ऊपर से गुज़र रहे थे बाइक सवार सैनिक, तभी धंसी सड़क | Bharat Gossips

VIDEO: उफनती नदी के ऊपर से गुज़र रहे थे बाइक सवार सैनिक, तभी धंसी सड़क

मामला कोलंबिया का है. यह दोनों जवान कोलंबिया के फर्स्ट इन्फैंट्री डिवीजन से थे. दोनों स्रॉक पैंग डिस्ट्रीक के थामर केव गांव में मौजूद नदी से गुज़र रहे थे.

इस वीडियो में अचानक आई बाढ़ की वजह से नदी में पानी का बहाव इतना तेज़ होता है कि बाइक पर सवार दो सैनिक बह जाते हैं. जैसे ही ये दोनों नदी के ऊपर बने ब्रिज को क्रॉस करने की कोशिश कर रहे होते हैं उसी दौरान ब्रिज धस कर नदी में गिर जाता है.

ये दोनों जवान जिस ब्रिज से गुज़र रहे थे वो नदी पर बना मिट्टी का पुल था, जो पानी के तेज बहाव से धस गया. ये दोनों जवान आधे से ज्यादा रास्ता पार कर चुके थे, लेकिन पूरा पुल पार करने से पहले ही वह धस गया और ये दोनों जवान नदी के तेज बहाव में बह गए. 

पुलिस ने लोकल मीडियो को बताया कि दोनों अभी लापता हैं, उनकी तलाश जारी है. आगे उन्होंने कहा कि ऑफिसर्स पिछले 24 घंटों से दोनों की तलाश कर रहे हैं 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ऐसे बन गए रजनीकांत के दामाद धनुष!

Sun Jul 28 , 2019
यह तो सभी जानते हैं कि धनुष की पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत यानी इंडियन सिनेमा के थलाइवा रजनीकांत की बेटी हैं. लेकिन ऐश्वर्या से धनुष की शादी तक की कहानी बड़ी फिल्मी है. धनुष ने साल 2004 में ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की थी. एक इंटरव्यू में धनुष ने बताया था- […]
images 12 VIDEO: उफनती नदी के ऊपर से गुज़र रहे थे बाइक सवार सैनिक, तभी धंसी सड़क