दुनिया के सामने खोली पाकिस्तान की पोल, कौन है गुलालाई इस्माल | Bharat Gossips

दुनिया के सामने खोली पाकिस्तान की पोल, कौन है गुलालाई इस्माल

पाकिस्तान से एक युवती भागकर अमेरिका पहुंच गई है। उसे पाकिस्तानी अधिकारियों ने छुपकर जीने पर मजबूर कर दिया था। वह अगस्त में भागकर अमेरिका पहुंच गई और उसने अमेरिका से राजनीतिक शरण की मांग की है। इस युवती का नाम गुलालाई इस्माइल है। पाकिस्तान में महिलाओं पर किस तरह के अत्याचार होते हैं इसके आए दिन उदाहरण सामने आते रहते हैं।

गुलालाई इस्माइल ने देश की सेना द्वारा किए जाने वाले अत्याचारों को उजागर किया था। उनपर पाकिस्तान ने राजद्रोह का आरोप लगाया गया था जिसके बाद वह भागकर अमेरिका आ गईं। गुलालाई इस्माइल को पाकिस्तानी अधिकारियों ने इसलिए निशाने पर लिया है

गुलालाई इस्माइल वर्तमान में अपनी बहन के साथ ब्रूकलिन में रह रही हैं। उन्होंने अभी तक यह नहीं बताया है कि वह कैसे पाकिस्तान से भागकर आईं क्योंकि उनका कहना है कि उन्होंने किसी भी हवाई अड्डे से उड़ान नहीं भरी है।

गुलालाई इस्माइल ने कहा, ‘मैं आपको इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दूंगी। मेरी देश से भागने की कहानी बहुत से लोगों की जान को खतरे में डाल सकती है।’ वहीं कोई भी राजनेता इस पर टिप्पणी करने से बच रहा है। न्यूयॉर्क में इस्माइल ने कुछ प्रमुख मानवाधिकार रक्षकों और कांग्रेस नेताओं के कर्मचारियों से मिलना शुरू कर दिया है। पाकिस्तानी सुरक्षा अधिकारियों का कहना है कि गुलालाई इस्माइल के पीछे सुरक्षा अधिकारी थे लेकिन उसका पता नहीं लगाया जा सका। 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

अश्लील वीडियो का जाल वायरल करने की धमकी देकर तीन करोड़ रुपये की मांग

Fri Sep 20 , 2019
मध्यप्रदेश का मामला इसलिए भी गरम है, क्योंकि इसमें घटना के तार प्रदेश की राजधानी भोपाल और आर्थिक राजधानी इंदौर से जुड़े हुए हैं। हालांकि मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश की घटना में एक समानता भी है। दोनों में ही ब्लैकमेलिंग और रकम उगाही कॉमन फैक्टर है। भोपाल-इंदौर के मामले को […]
दुनिया के सामने खोली पाकिस्तान की पोल, कौन है गुलालाई इस्माल