पाकिस्तानी मंत्री ने माना- सभी फिदायीन हमलावर मदरसों के छात्र | Bharat Gossips

पाकिस्तानी मंत्री ने माना- सभी फिदायीन हमलावर मदरसों के छात्र

अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में ज्यादा रहनेवाले पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने एक बार फिर विवाद मोल ले लिया है। फवाद के एक विवादित बयान पर सोशल मीडिया पर उन्हें घेरा जा रहा है। 

हमलावर मदरसों के छात्र

फवाद ने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया में कहा कि यह सच है कि मदरसों में पढ़ने वाले सभी छात्र आत्मघाती हमलावर नहीं होते। लेकिन, यह एक कड़वी सच्चाई है कि सभी आत्मघाती हमलावर मदरसों के छात्र होते हैं। 

फवाद का दावा- भारत ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों को धमकी दी 

इससे पहले फवाद ने मंगवार दोपहर ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘कमेंटेटर्स से मुझे बताया कि भारत ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पाकिस्तान दौरे से इनकार नहीं किया तो उन्हें आईपीएल से बाहर कर दिया जाएगा।’ इस पर खुद श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नांडो ने हुसैन का दावा झूठा बताया। उन्होंने कहा था कि 2009 में हमारे खिलाड़ियों पर पाकिस्तान में जो हमला हुआ था, उसकी वजह से कुछ कुछ प्लेयर्स ने दौरे पर न जाने का फैसला किया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किसका कटा पत्ता, किसे मिली जगह? भारतीय टेस्ट टीम का एलान

Thu Sep 12 , 2019
आज भारतीय टीम का एलान हो गया। मुंबई में गुरुवार दोपहर को चयनकर्ताओं ने दिल्ली में मौजूद कप्तान विराट कोहली से बातचीत के बाद 15 सदस्यीय टीम का चुनाव किया। अपेक्षा के अनुरूप सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को टीम में जगह नहीं मिली है। वहीं शुभमन गिल नया नाम है, […]
indian test team announced