कराची विमान हादसा, क्रू मेंबर्स समेत 98 लोंगो की मौत

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की लाहौर से कराची जाने वाला विमान कराची एयरपोर्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। कहा जा रहा है कि इस विमान में 90 लोग सवार थे क्रू मेंबर्स समेत 98 लोंगो की मौत। विमान में सवार लोग तो घायल हुए ही है साथ ही जी बिल्डिंग पर विमान गिरा है वो रिहायशी इलाका है जिससे घायलों की संख्या का अनुमान लगाना मुश्किल है

ये भी पढ़ें: IRCTC: 2.5 लाख यात्री करेंगे यात्रा, 2 घंटे के भीतर डेढ़ लाख टिकटें बिकीं

बताया जा रहा है उतरने की ठीक 1 मिनट पहले ही क्रेश हुआ।
घटनास्थल से पर चारों तरफ़ काला धुआँ निकलता हुआ दिखाया जा रहा है। पाकिस्तान सरकार की ओर से अब तक इस हादसे में मरने या घायल होने वालों से जुड़ी कोई सूचना नहीं दी है। पाकिस्तान में कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन खोले जाने के बाद एक बार फिर हवाई उड़ानें शुरू की गई है।

ये भी पढ़ें: दूसरा ब्रह्माण्ड होने के मिले सबूत, शोध में वैज्ञानिकों को पता चला?

पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने दुर्घटना की पुष्टि की और बताया कि फ्लाइट A-320, 90 यात्रियों को लेकर जा रहा था। लाहौर से कराची जाने वाला ये विमान था और मलीर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। विमान गिरने से कई मकानों में आग लग गई है। जिससे भारी जन धन की हानि हुई है अभी घायलो की संख्या की कोई आधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है. क्रू मेंबर्स समेत 98 लोंगो की मौत पुष्टि हो पाई है.