Amrapali Gan: 36 साल की आम्रपाली एडल्ट कंटेंट क्रिएशन प्लेटफॉर्म OnlyFans की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) बनने वाली नवीनतम भारतीय पेशेवर बन गई हैं. OnlyFans सबस्क्रिप्शन बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, इससे पहले संस्थापक टिम स्टोकली (Tim Stokely) इस पद पर कार्यरत थे. आम्रपाली (Amrapali Gan)ओनलीफैंस की नई कर्मचारी नहीं हैं, वह करीब दो साल से कंपनी के साथ है.

कौन हैं आम्रपाली गन?
भारत देश के मुंबई में जन्मी आम्रपाली गन (Amrapali Gan) ने मुंबई में तो काफी कम समय बिताया उन्होंने अपनी प्रारंभिक और उच्च शिक्षा केलिफ़ोर्निया से प्राप्त की है, हार्वर्ड बिजनेस स्कूल ऑनलाइन से मैनेजमेंट का प्रमाण पत्र साथ ही FIDM से मर्चेंडाइज मार्केटिंग में आर्ट्स की एसोसिएट डिग्री हासिल की, आम्रपाली प्रेजेंट में अमेरिका में ही रहती हैं.

CEO बनकर हैं उत्साहित
गन ने कहा कि, ‘यह OnlyFans के लिए रोमांचक समय है. मैं अपनी कम्यूनिटी के लिए समर्पित रहना जारी रखूंगी और अपने क्रिएटर्स और फैंस के लिए अद्वितीय अनुभव बनाने के लिए तत्पर रहूंगी, एमी गन ओनलीफैंस के सीईओ की नई भूमिका को लेकर (Amrapali Gan) काफी उत्साहित हैं, मुझे यह भूमिका निभाने पर गर्व है। मैं अपनी क्रिएटर कम्यूनिटी के साथ मिलकर काम करना जारी रखने के लिए तत्पर हूं ताकि उन्हें उनके कंटेंट पर अधिकतम नियंत्रण करने में मदद मिल सके.’