TV Stars: बॉलीवुड की दुनिया बहुत बड़ी है बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री (TV Stars) में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं जितनी तेजी से अफेयर की खबरें फैलती है जितनी जल्दी एक दूसरे के करीब आते हैं उतनी ही जल्दी सेलेब्स के बीच दीवार भी पड़ जाती है टीवी स्टार्स (TV Stars) या यूं कहें फिल्म में काम करने वाले बड़े-बड़े एक्टर्स (TV Stars) के अफेयर के चर्चे खूब वायरल होते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं हम आपको बताने जा रहे हैं उन कपल्स (TV Stars) के बारे में जो अब रिलेशनशिप में तो नहीं है लेकिन एक दूसरे के आज भी दोस्त हैं आइए जाने कौन है..

इस लिस्ट में करण कुंद्रा और कृतिका कामरा का भी नाम आता है दोनों एक समय में रिलेशनशिप में थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और आज दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

पवित्र रिश्ता से पहचान बनाने वाली धनजानी और आशा नेगी 7 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन बीते साल में दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ दिया और आज सिर्फ एक दूसरे के दोस्त हैं.

गोहर खान और कुशाल टंडन की लव स्टोरी बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया हालांकि दोनों आज भी एक दूसरे के साथ दोस्ती का रिश्ता निभा रहे हैं.

शमिता शेट्टी और राकेश की लव स्टोरी इन दिनों बिग बॉस के घर से निकल कर लोगों की जुबां पर आ गई है इससे पहले राकेश बापट शादीशुदा थे रिधि डोगरा के साथ उन्होंने कुछ वक्त पहले की अपनी शादी तोड़ी थी लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं.