Reliance Jio दिवाली ऑफर, 699 रुपए में मिलेगा बिना एक्‍सचेंज के जिओ मोबाइल | Bharat Gossips

Reliance Jio दिवाली ऑफर, 699 रुपए में मिलेगा बिना एक्‍सचेंज के जिओ मोबाइल

रिलायंस जियो ने मंगलवार को जिओ मोबाइल दिवाली 2019 ऑफर के नाम से क स्‍पेशल वन-टाइम ऑफर पेश किया है। जियो दशहरा और दिवाली के अवसर पर अपने 1500 रुपए कीमत वाले जिओ मोबाइल को केवल 699 रुपए की विशेष कीमत पर उपलब्‍ध कराएगी। रिलायंस जियो ने अपने एक बयान में कहा है कि बिना अपना पुराना फोन एक्‍सचेंज किए या कोई भी शर्त के बगैर यह 800 रुपए बचाने वाला आकर्षक ऑफर है।

जिओ मोबाइल दिवाली 2019 ऑफर के तहत जियो फोन खरीदने वाले उपभोक्‍ताओं को जियो 700 रुपए का डाटा बेनेफि‍ट भी देगी। पहले सात रिचार्ज करने पर ग्राहकों को जियो 99 रुपए मूल्‍य का डाटा अतिरिक्‍त देगी।

जिओ मोबाइल की कीमत में 800 रुपए की बचत और 700 रुपए मूल्‍य का डाटा के साथ प्रत्‍येक जिओ मोबाइल पर ग्राहकों को 1500 रुपए का फायदा होगा। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो यह सुनिश्चित करेगी कि एक भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के फायदे से अछूता न रहने पाए। जियोफोन दिवाली गिफ्ट की पेशकश के जरिये हम इंटरनेट इकोनॉमी में अर्थव्‍यवस्‍था के सबसे निचले पायदान के प्रत्‍येक व्‍यक्ति को 1500 रुपए के निवेश के साथ शामिल होने का अवसर उपलब्‍ध करवा रहे हैं।

Reliance Jio दिवाली ऑफर, 699 रुपए में मिलेगा बिना एक्‍सचेंज के जिओ मोबाइल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ट्रेन देर होने पर IRCTC यात्रियों को देगी मुआवजा, 4 अक्‍टूबर से दिल्‍ली-लखनऊ के बीच चलेगी प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्‍सप्रेस

Tue Oct 1 , 2019
देश में पहली बार ट्रेन के लेट होने पर यात्रियों को इसके लिए मुआवजा मिलेगा। आईआरसीटीसी (IRCTC) ने मंगलवार को कहा है कि 4 अक्‍टूबर से लखनऊ-नई दिल्‍ली रूट पर चलने वाली भारत की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्‍सप्रेस यदि लेट होती है तो ट्रेन के यात्रियों को इसका मुआवजा दिया जाएगा। […]
Tejas Express