Lenovo-K10-Plus-in-India

लेनोवो (Lenovo) ने सोमवार को बजट सेगमेंट में के 10 प्लस (Lenovo K10 Plus) स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले सिंगल वेरियंट को ही भारतीय बाजार में उतारा है।

यूजर्स को इस फोन में बड़ी बैटरी, शानदार कैमरा और दमदार प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, ग्राहक इस फोन को 30 सितंबर से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन के यूजर्स लगातार 9 घंटे तक गेम खेल सकेंगे। 

Lenovo K10 Plus की कीमत 

लेनोवो ने इस फोन की कीमत 10,999 रुपये रखी है। कंपनी इस फोन के ग्राहकों को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल के दौरान आकर्षक ऑफर्स और डील्स दे सकती हैं।

Lenovo K10 Plus की स्पेसिफिकेशन 

लेनोवो के 10 प्लस एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। ग्राहकों को इस फोन में 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720X1520 पिक्सल है। साथ ही टियर ड्रॉप नॉच भी दिया गया है। शानदार परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 एसओसी मिला है। इसके अलावा 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 2टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।   

Lenovo K10 Plus का कैमरा

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा। वहीं, यूजर्स 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। 

Leave a comment

Your email address will not be published.