Company gift to JioPhone users, amidst battle with Corona!
Company gift to JioPhone users, amidst battle with Corona!

रिलायंस जियो ने ये घोषणा की है कि JioPhone यूजर्स को 17 अप्रैल तक 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग और 100SMS फ्री दिया जाएगा. साथ ही सारे जियोफोन यूजर्स को मौजूदा वैलिडिटी खत्म हो जाने के बाद भी इनकमिंग कॉल्स आते रहेंगे.

यूजर्स को ये बेनिफिट्स कोरोना वायरस के मद्देनजर देश में 14 अप्रैल तक हुए लॉकडाउन के दौरान मदद करने के लिए दिए जा रहे हैं. हाल ही में एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और बीएसएनएल ने भी अपने प्रीपेड ग्राहकों के अकाउंट वैलिडिटी को एक्सटेंड करने की घोषणा की थी.

लेटेस्ट बेनिफिट्स के सारे जियोफोन यूजर्स को 100 मिनट की कॉलिंग और 100SMS दिया जा रहा है. ताकी यूजर्स 17 अप्रैल तक देश में कहीं भी कॉलिंग और मैसेज कर सकें. वहीं, सारे जियोफोन यूजर्स को वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी इनकमिंग कॉल्स मिलते रहेंगे.

कोरोना से लड़ाई के बीच JioPhone यूजर्स को कंपनी का तोहफा, यहां जानें
Company gift to JioPhone users, amidst battle with Corona!

कंपनी द्वारा ये ऑफर कोरोना वायरस से लड़ाई के दौरान अपने यूजर्स की मदद करने के लिए दिया जा रहा है. हालांकि, ऑपरेटर ने ऐसी कोई भी घोषणा अपने रेगुलर जियो ग्राहकों के लिए नहीं की है.

हाल ही में कंपनी ने अपने रेगुलर जियो यूजर्स के लिए ‘रिचार्ज एट ATM सर्विस’ को पेश किया था. ताकी यूजर्स अपना अकाउंट सीधे किसी पास के ATM से रिचार्ज कर सकें. साथ ही ग्राहक डिजिटल चैनल्स जैसे मायजियो ऐप या जियो की वेबसाइट से भी रिचार्ज कर सकते हैं.

साथ ही ये रिचार्ज गूगल पे, फोन पे और पेटीएम जैसे दूसरे प्लेटफॉर्म्स के जरिए भी किए जा सकते हैं.

इसके अलावा कंपनी के ग्राहक Axis बैंक या ICICI बैंक से कॉल या SMS के जरिए भी रिचार्ज कर सकते हैं.