धोनी (MS Dhoni) के भविष्य पर अब होगा फैसला?, गांगुली ने रखी अपनी बात | Bharat Gossips

धोनी (MS Dhoni) के भविष्य पर अब होगा फैसला?, गांगुली ने रखी अपनी बात

सौरव गांगुली ने पिछले कुछ समय से चल रहे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के टीम में चयन के मामले में भी अपनी बात रखी है। पूर्व कप्तान धोनी के टीम में चयन की बात पर गांगुली ने कहा कि वे 24 अक्तूबर को होने वाली मीटिंग में चयनकर्ताओं से इस बारे में बात करेंगे.

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली 23 अक्तूबर को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद का जिम्मा संभाल लेंगे। दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष बनने से पहले ही गांगुली ने कई मामलों पर खुलकर अपनी राय रखी है और प्लान भी बताया है।

इसे भी पढ़ें : बीच मैदान पहुंचे फैन ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गिराया, भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा में भारी चूक- वायरल

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए टीम का चयन 21 अक्तूबर को होना था लेकिन उसकी तारीख आगे बढ़ाकर 24 अक्तूबर कर दी गई है। बांग्लादेश की टीम नवंबर में भारत का दौरा करेगी और यहां तीन नवंबर से शुरू होने वाली सीरीज में तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

इसे भी पढ़ें : वन-डे इतिहास के पांच सबसे बदनाम बल्लेबाज, इस लिस्ट में पांच में से तीन बल्लेबाज पाकिस्तान के हैं।

38 वर्षीय धोनी वर्ल्ड कप के बाद से भारत की तरफ से किसी भी सीरीज में शामिल नहीं हुए हैं। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारने के बाद धोनी दो हफ्ते के लिए भारतीय सेना से जुड़े थे। उन्होंने वेस्टइंडीज के अलावा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी खुद की गैरमौजूदगी बताई थी।

इसे भी पढ़ें : टीम इंडिया के नए कोच का एलान, सात बजे होगी प्रेस कांफ्रेंस

इन सभी बातों को देखते हुए हर कोई धोनी (MS Dhoni) को लेकर असमंजस की स्थिति में है और यही कारण है कि उनके संन्यास की खबरें भी चर्चा में है। इन्हीं सब बातों को लेकर गांगुली ने कहा कि वो पहले चयनकर्ताओं से बात करेंगे और उसके बाद धोनी से भी उनकी राय लेंगे, उसके बाद ही वे इसपर अपनी बात रखेंगे। 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

Dhanteras Offers: 2.50 लाख में Swift और 1.75 लाख में WagonR खरीदने का मौका

Thu Oct 17 , 2019
Dhanteras Offers: ऑटो कंपनियां अपनी गाड़ियों पर सबसे अच्छे डिस्काउंट ऑफर कर ही हैं. एक तरफ नई कारों को खरीदने के लिए शो-रूम में लोगों आना-जाना लगा हुआ है। तो वही सेकंड हैंड गाड़ियों के खरीदारों की भी कोई कमी नहीं है। कंपनियां सेकंड हैंड गाड़ियों में डील करती हैं […]
Dhanteras Offers