IND vs NZ : जानिए, रायपुर में होने वाले भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मुकाबले को कब, कैसे और कहां देख सकते हैं लाइव, नहीं खर्च करने पड़ेंगे पैसे

IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला रायपुर में खेला जाएगा, जिसके लिए दोनों टीमें रायपुर पहुंच चुकी हैं। शुक्रवार को अभ्यास सत्र में यह दोनों ही टीमें हिस्सा लेंगी, इसके साथ ही इन दोनों टीमों के बीच शनिवार को मुकाबला खेला जाएगा।

स्टार स्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर देख सकते हैं लाइव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा दूसरा एकदिवसीय मुकाबला रायपुर में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच को आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स – 1, स्टार स्पोर्ट्स 3 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 4 और 5 पर तमिल और तेलुगू में देखा जा सकता है। इसके अतिरिक्त डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस मैच को लाइव देखा जा सकता है।

इसके अतिरिक्त यदि मोबाइल, फोन, लैपटॉप और कंप्यूटर पर आप इसका लाइव प्रसारण देखना चाहते हैं, तो आपको हॉटस्टार ऐप को डाउनलोड करना पड़ेगा। जिसमें आप हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू सहित कई भाषाओं में इसका लाइव प्रसारण देख सकते हैं, जोकि दोपहर 12:30 बजे से शुरू हो जाएगा।

स्पिनरों के अनुकूल होगी पिच

पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की मेजबानी रायपुर का शहीद वीर नारायण स्टेडियम करेगा। इससे पहले कई आईपीएल मैचों और चैंपियंस लीग के मैचों की यह स्टेडियम मेजबानी कर चुका है। इसके अतिरिक्त पिछले कुछ सालों के दौरान यह मैदान रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के भी कई मैचों की मेजबानी कर चुका है।

इस स्टेडियम की पिच को स्पिनरों के अनुकूल माना जाता है। इससे स्पिनरों को काफी सहायता मिलती हैं। T20 में औसत स्कोर इस मैदान पर 164 रन होता है। पहली बार कोई वनडे मुकाबला इस पिच पर खेला जाएगा। अब देखना यह होगा, कि यह पिच एकदिवसीय मुकाबलों के दौरान कैसी नजर आती है।

Read Also:-Team India के इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में रोहित शर्मा नहीं देंगे जगह, इस खिलाड़ी की हो सकेगी वापसी