Untitled 1 Recovered Recovered 23 Virat Kohli का छलका दर्द, जब कप्तानी छोड़ी तो केवल एक क्रिकेटर का मैसेज आया" कौन हैं वो?

Virat Kohli: जैसा कि हम सब जानते हैं विराट कोहली थोड़े (Virat Kohli)  समय के ब्रेक के बाद मैच पर वापसी कर रहे हैं. कोहली शुरुआत में थोड़े खराब दिखे लेकिन फिर भी उन्होंने अच्छे-अच्छे शॉट बड़ा स्कोर नहीं बना पाए, जहाँ एक तरफ कोहली (Virat Kohli) की आलोचना हो रही थी तो किसी को कोहली पर पूरा यकीन था, भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने, कपिल देव ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ अपनी वापसी पर अच्छे देखें विराट कोहली (Virat Kohli) और उन्हें फॉर्म में वापस आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। हाल ही में कोहली (Virat Kohli) ने एक खुलासा किया है, आइये जानें,

विराट कोहली ने पाकिस्तान के ख़िलाफ़ 60 रन की पारी पर उन्होंने कहा, “मैंने अपनी ओर से 120 प्रतिशत कोशिश की.” लेकिन हंसते मुस्कुराते कोहली पिछले कुछ समय से जो कुछ झेल रहे हैं, उसका दर्द छिपा नहीं पाए. आगे कोहली ने कहा- “बहुत लोग टीवी पर बोलते हैं. लेकिन मैं आप लोगों से केवल इतना बताना चाहता हूं कि जब मैंने टेस्ट कप्तानी से इस्तीफ़ा दिया था तो मेरे पास केवल एक इंसान का मैसेज आया था, जिनके साथ मैंने पहले खेला हुआ है. वो इंसान हैं एमस धोनी. जबकि और लोगों के पास मेरा फ़ोन नंबर है. टीवी पर लोग बहुत सजेश्चन देते हैं, लोगों के पास बोलने के लिए होता है, लेकिन जिनके पास मेरा नंबर है, उनके मैसेज नहीं आए.”

कोहली ने कहा- “एक रेस्पेक्ट का कनेक्शन होता है. जब ये जेनुइन होता है तो ये होता है, क्योंकि दोनों तरफ़ सिक्योरिटी होती है. ना ही उनको हमसे कुछ चाहिए, ना ही मुझे उनसे कुछ चाहिए. लोग टीवी पर बोलते हैं, लेकिन किसी ने निजी तौर पर संदेश नहीं भेजा. ऐसा नहीं है कि मुझ पर इन सबका असर नहीं होता है. मैं भी इंसान हूं, लेकिन मैं सब समझता हूं.”