बला की खूबसूरत है Virat Kohli की बहन, खूबसूरती के मामले में देती है अनुष्का को भी मात

Virat Kohli : क्रिकेट का खेल एक ऐसा खेल माना जाता है जिसकी पूरी दुनिया में अपनी एक अलग ही लोकप्रियता है इसके साथ ही दुनिया के सभी लोग क्रिकेटरों को भी बहुत अधिक पसंद करते हैं हालांकि फैंस भी अपने फेवरेट क्रिकेटरों के बारे में सब कुछ जानने की इच्छा रखते हैं। यहां तक की फैंस क्रिकेटरों की लाइफ स्टाइल से लेकर उनके घर के सदस्यों तक में इंटरेस्ट रखने के साथ-साथ यह भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, कि उनके क्रिकेटर कैसे जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

अक्सर आपने अपने चहेते क्रिकेटर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड के बारे में आपने काफी चर्चे सुने और पढ़े होंगे। लेकिन आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की बहन के बारे में बताएंगे, जो अपनी खूबसूरती के आगे अपनी भाभी अनुष्का शर्मा को भी मात दे देती है।

विराट कोहली की बहन है बिजनेस वूमेन

विराट कोहली की बहन भावना कोहली दिखने में बेहद आकर्षक और खूबसूरत हैं। हालांकि वह उम्र के मामले में विराट से बड़ी हैं और इसके साथ साथ बिजनेस भी संभालती हैं उन्होंने दिल्ली में संजय के साथ शादी की है और उनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम आयुष और महक है अक्सर वह अपनी विराट के साथ बचपन की तस्वीरें बॉक्स ऑफिस पर शेयर करती रहती हैं। जब सोशल मीडिया पर विराट कोहली को लेकर कोई बड़ी खबर आती है, तो अपने भाई के लिए बहुत खुश होने के साथ-साथ वह उन्हें बधाइयां भी देती हैं।

खूबसूरती के मामले में अनुष्का को भी देती है मात

विराट कोहली की बहन भावना अपने भाई विराट से बेहद प्रेम करती हैं। शायद इन्हीं कारणों के चलते जब विराट अनुष्का को बेटी हुई थी, उस समय उनकी बहन काफी चर्चाओं में आई थी। क्योंकि उन्होंने अपने भाई को बहुत ही स्पेशल तरीके से बधाइयां दी थी। विराट के परिवार के साथ भावना कोहली बेहद अच्छी बोनस शेयर करती हैं। भले ही अनुष्का शर्मा भावना को देखकर उनकी तारीफ ना करती हो, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह हर किसी को टक्कर दे देती हैं।

Read Also:-BCCI की हरकतों से तंग आकर यह स्टार ओपनर भारत के बाहर खेलने की कर रहा तैयारी