Virat Kohli: आई पी एल 2022 के 67 वे सीजन पर खेला गया गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला चर्चा का विषय बना हुआ है या मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया साफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने हार्दिक पंड्या की टीम से मिली टारगेट को पूरा करने की पुरजोर कोशिश की, हार्दिक पंड्या ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और अपनी अर्द्धशतकीय पारी और डेविड मिलर की 34 रनों की पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कप्तान फाफ डू प्लेसिस और विराट कोहली की 73 रनों की दम पर 18.4 ओवर में ही अपने नाम कर लिया.

बीते 2 सालों से विराट कोहली अपने फोन पर नहीं खेलते नजर आ रहे थे, शुरुआत में धीरे-धीरे खेलने वाले विराट कोहली ने अंत में धमाकेदार बल्लेबाजी का आगाज कर दिया. 8 चौके एवं 2 छक्के की मदद से 73 रन बनाये. विराट कोहली ने इस दौरान कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए.

आरसीबी के शुरुआती मैच में पंजाब के खिलाफ 118 के बाद कोहली-डु प्लेसिस की जोड़ी ने दूसरी बार 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी की.

वहीं, इस मैच (RCB vs GT) में बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आरसीबी फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलते हुए टी20 फॉर्मेट में अपने 7000 रन पूरे कर लिए हैं, जिसमें चैंपियंस लीग के रन भी शामिल हैं.