Viral Video: Virat Kohli started cheating on getting out, the kids created a ruckus
Viral Video: Virat Kohli started cheating on getting out, the kids created a ruckus

मैच से पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक विज्ञापन की शूटिंग की. वो शूटिंग के दौरान बच्चों के साथ गली में क्रिकेट खेलते नजर आए. बच्चे के साथ खेले गए इस गली क्रिकेट मैच के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं.

एक बच्चे ने विराट कोहली को बोल्ड मार दिया, जिसके बाद विराट कोहली आउट मानने को राजी नहीं हुए और चीटिंग करने लगे. वो बैट छोड़ने को राजी नहीं थे. बच्चे उनके पीछे भागे और बैट छुड़ा लिया. सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इसे भी पढ़ें : बीच मैदान पहुंचे फैन ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गिराया, भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा में भारी चूक- वायरल

विराट कोहली इंदौर की एक सोसाइटी में एड शूट करने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने बच्चों के साथ क्रिकेट खेला जिसका वीडियो वहां के लोगों ने बना लिया. श्रीजी हाइट्स टाउनशिप में शूटिंग के दौरान विराट कोहली ने बच्चों के साथ गली क्रिकेट भी खेला. ये वीडियो एड का ही हिस्सा है जिसे यहां के स्थानीय रहवासियों ने ही शूट किया है. 

https://twitter.com/siddhu_tweets/status/1194890091677700096?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1194890091677700096&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fzara-hatke%2Findia-vs-bangladesh-virat-kohli-cheating-after-bowled-during-ad-shoot-viral-video-2132431
(Viral Video)

इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. लेकिन उनका ये फैसला सही साबित नहीं हुआ. भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश के ऊपर दबदबा बनाया हुआ है. टॉप ऑर्डर के ढहने के बाद बांग्लादेश सरेंडर करती दिखी और कुछ खास नहीं कर पाई.

इसे भी पढ़ें : वन-डे इतिहास के पांच सबसे बदनाम बल्लेबाज, इस लिस्ट में पांच में से तीन बल्लेबाज पाकिस्तान के हैं।

इंदौर का होल्कर स्टेडियम टीम इंडिया के लिए बेहद लकी रहा है और यहां अब तक हुए सभी मैचों में उसने जीत हासिल की है. यहां के मैदान पर खेले गए एकमात्र टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को मात दी थी. होलकर स्टेडियम पांच वनडे इंटरनेशनल मैचों की भी मेजबानी कर चुका है, इन सभी में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है.