Vince McMahon sent a heart-rending message to Roman Reigns.
Vince McMahon sent a heart-rending message to Roman Reigns.

WWE के चेयरमैन विंस मैकमोहन (Vince McMahon) ने WWE टेलीविज़न पर एक cool [माचो मेन वाली भूमिका], हृदयहीन व्यक्तित्व बनाए रखा है। लेकिन वास्तव में, वो एक प्रतिभाशाली और एक अद्भुत इंसान है जो अपने कर्मचारियों और उनके शिल्प (कला) का सम्मान करता है। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की गर्दन की चोट के बारे में जानकर वह भावुक हो गए और उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह अपने पहलवानों से वो कुछ करने की उम्मीद नहीं करेंगे, जो वह खुद नहीं करते है। रोमन रेंस को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए विंस ने अपना मानवीय पक्ष (सह्रदय) दिखाया।

Here is the tweet:

ट्वीट में, विंस बिग डॉग के लिए अपनी वास्तविक खुशी दिखाते हैं क्योंकि उन्होंने उनके लिए यह लिखा था:

“तीन बार WWE चैंपियन और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को जन्मदिन की शुभकामनाएं। रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह उनकी प्रतिकूलता ने दुनिया भर के अनगिनत लोगों के लिए एक प्रेरणा और मार्गदर्शक का काम किया है। ”

विंस ने तब अपने बेटे शेन मैकमोहन को ट्विटर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

ये भी पढ़ें: TP vs CA: डब्ल्यूएसबीएल ड्रीम 11 Predictions

रोमन रेंस रिंग में कब लौटेंगे?

विंस मैकमोहन ने इस ट्वीट के साथ अप्रत्यक्ष रूप से उन अटकलों पर विराम लगा दिया, जिनमें कहा गया था कि WWE और रोमन के बीच रिश्तों में खटास आ गई थी क्योंकि उन्हें रैसलमेनिया 31 के हाइलाइट्स से हटा दिया गया था। हालाँकि, यह ट्वीट अब नई अटकलों को हवा देता है, और यह उस समय के बारे में है जब बिग डॉग अपनी वापसी करेगा।

प्रशंसक ल्यूकेमिया के साथ रोमन चिकित्सा इतिहास से अवगत हैं। यह उसे एक प्रतिरक्षा-समझौता करने वाला व्यक्ति बनाता है। यही कारण है कि वह रैसलमेनिया 36 से पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन से अनुपस्थित रहे हैं। यह बताया गया था कि उनकी प्रतिरक्षा प्रणाली कमजोर होने के कारण उनकी सुरक्षा के लिए ऐसा किया गया था। अगर उसे इस काम के दौरान पकड़ना होता है तो यह उसके जीवन को खतरे में डाल देगा और कंपनी की छवि को बर्बाद कर देगा। इसलिए रोमन शासन का उल्लेख कंपनी द्वारा प्रतिबंधित किया गया है।

ये भी पढ़ें: भारत के सबसे महान हॉकी खिलाड़ियों में से एक, बलबीर सिंह सीनियर का निधन

इस परिप्रेक्ष्य में यह अनुमान लगाना मुश्किल होगा कि बिग डॉग कब दिखाई देगा। हालांकि, वह वायरस का ख्याल रखने के बाद आएगा, लेकिन इसमें थोड़ा समय लग सकता है।

हम जानते हैं कि रोमन रेंस को स्मैकडाउन में लौटने और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए संघर्ष शुरू करने की अफवाह है। रैसलमेनिया में यह योजना थी लेकिन WWE ने इसे पूरी तरह से बंद करने के बजाय स्थगित कर दिया है।

सभी प्रशंसक को से उन्होंने महामारी से बचने और रोगी का ध्यान रखने की अपील की है और देखें कि रोमन के लिए WWE की रिंग में वापसी कब होगी। साथ ही WWE ने क्या योजना बनाई है इसका भी इंतजार रहेगा।