VIDEO : Hardik Pandya ने Virat Kohli को किया नजरअंदाज, दोनों के बीच हो रही अनबन का वीडियो हुआ वायरल

मौजूदा समय में भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों के बीच अनबन को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान कुछ ऐसा घटित हुआ, जिसके बाद सोशल मीडिया पर Virat Kohli और Hardik Pandya का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो के बाद फैंस द्वारा तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। कुछ लोगों का कहना है, कि विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो रही है।

वायरल वीडियो में नजर आ रही सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हार्दिक पांड्या कैसी हरकत कर रहे हैं। जब भारतीय टीम के खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान विकेट गिरने पर जश्न मना रहे थे। उसी समय विराट कोहली हार्दिक पांड्या की बदसलूकी का शिकार हो गए। हालांकि अब तक इस बात के पीछे की सच्चाई का पूर्ण रूप से स्पष्टीकरण नहीं हो सका है।

हार्दिक पांड्या ने करी ऐसी हरकत

पहले वनडे मुकाबले के दौरान जब भारतीय टीम के खिलाड़ी श्रीलंका का विकेट गिरने के दौरान खुशियां मना रहे थे। विराट कोहली को नजरअंदाज करते हुए हार्दिक पांड्या ने उनसे हाथ नहीं मिलाया, और उसके साथ ही विराट कोहली के सिर पर लगी कैप को भी जोर से हिला डाला। जिसके बाद हार्दिक पांड्या से विराट कोहली ने कहा कि एक बार जरा देख तो लो।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या द्वारा कोहली की इस बात को भी नजरअंदाज कर दिया गया, उन्होंने इस बात को मजाक में ले लिया और इसमें किसी प्रकार की गंभीरता नहीं दिखाई।

भारतीय टीम जीती सीरीज

भारतीय टीम यह सीरीज 2-0 से अपने नाम करने में कामयाब रही। रविवार को इस सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय गेंदबाजों ने कल के मुकाबले में तो बेहतरीन प्रदर्शन किया था, लेकिन बल्लेबाजी काफी लचर रही। टीम इंडिया की तरफ से धीमी पारी खेलते हुए केएल राहुल भारत को जीत दिलाने में कामयाब रहे है।

Read Also:-Rohit Sharma ने किया स्पष्ट, वर्ल्ड कप 2023 का हिस्सा नहीं होगा यह खिलाड़ी, इनकी जगह हुई तंय