उर्वशी रौतेला Rishabh Pant को ऐसी हालत में छोड़ निकल पड़ी विदेश की सैर करने, फैंस बोले अब कौन रखेगा उनका ध्यान

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे जिसके चलते उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा है लेकिन इस संकट की घड़ी में उर्वशी रौतेला के नाम को लेकर खबरें बनाने से कहीं पीछे नहीं हट रहे हैं। रोज में कुछ ना कुछ ऐसा करते नजर आ रही है जिसके चलते वह लाइमलाइट में आ सके एक बार फिर से इस बॉलीवुड की हसीना ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके चलते वह सुर्खियों में छा गई।

अपनी हरकतों के चलते हुई ट्रोलिंग का शिकार

6 जनवरी को उर्वशी रौतेला ने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसमें क्रिकेटर ऋषभ पंत का इलाज हो रहा है जैसे ही उर्वशी द्वारा इस तस्वीर को पोस्ट किया गया लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग करना शुरू कर दिया कई लोगों ने तो इस पर अपनी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं जिसमें से कुछ लोग तो ऐसे भी थे जिन्होंने उन्हें इस खिलाड़ी से दूर रहने तक को कहां है।

लोगों ने सुनाई जमकर खरी-खोटी

उर्वशी की इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर द्वारा लिखा गया कि

“उर्वशी की कुछ बातें बहुत ट्रिगर करने वाली हैं, जो एक लड़के का पीछा कर रही है, और किसी के द्वारा उन्हें रोका तक नहीं जा रहा है। जब वह अस्पताल में है तो उसके साथ ऐसा व्यवहार कैसे”

एक दूसरे यूजर ने लिखा “उर्वशी रौतेला के लिए एक आदमी का पीछा करने के लिए नोटिस कब जारी किया जाएगा”

तो वही एक और यूजर ने लिखा कि “यह बात बहुत अधिक मानसिक प्रताड़ना वाली है”

इसके साथ-साथ एक सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा लिखा गया कि

“अगर किसी आदमी के द्वारा ऐसा किया जाता, तो अब तक वह जेल में होता। या फिर उस पर नेट पैक डॉक्यूमेंट्री बन गई होती, उन्हें अकेला छोड़ देने की अपील की गई है।”

पंत के घुटने का हुआ ऑपरेशन

7 जनवरी को ऋषभ पंत के दाएं घुटने के लिगामेंट का ऑपरेशन किया गया। जोकि गत 30 सितंबर को भयानक कार दुर्घटना से बाल-बाल बच गए थे।Mid -day समाचार पत्र की एक रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है, कि अंधेरी वेस्ट कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में ऋषभ पंत का इलाज हो रहा है, और उनको एयरलिफ्ट कर देहरादून से मुंबई लाया गया था। अभी इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को चोट से उबरने में कुछ महीनों का समय और लगेगा।

Read Also:-पल भर में ही गेंदबाजों ने उड़ाए स्टंप, Jos Buttler हुए चारों खाने चित