Ishan Kishan: तेजतर्रार गेंदबाज उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में रहकर हर मैच में अपनी एक अलग छाप बना रहे हैं इनकी खतरनाक गेंदबाजी को देखकर बल्लेबाजों के होश उड़ गए हैं. ऐसे में हैदराबाद और मुंबई के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में भी मलिक की गेंदबाज़ी ने सबको एक बार फिर प्रभावित किया. साथी ईशान किशन और उमरान के बीच एक मुकाबला देखने को मिला जिसमें अंत में उमरान ने जीत हासिल कर ली.

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस की पारी के 12 ओवर में इंसान के साथ और उमरान आमने सामने आए थे उड़ान के ओवर की पहली गेंद पर उनकी स्पीड का फायदा उठाते हुए ईशान ने विकेट के पीछे एक जबरदस्त चौका जड़ दिया.

तभी देर ना करते हुए उमरान ने पलटवार किया और उसी ओवर की तीसरी गेंद पर ईशान को वापसी में पवेलियन भेज दिया. आईपीएल 2020 के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन उमरान की गेंद पर अपने बल्ले का जादू नहीं चला पाए और फ्लिक लगाकर बड़ा शॉट मारने के चक्कर में गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए, और प्रियम गर्ग को कैच दे बैठे.

इसके अलावा उमरान मलिक 3 ओवर में महज़ 23 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए और सुर्ख़ियों में छा गए. मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक बार फिर उमरान ने अपने ज़बरदस्त स्पेल से सबको अपना दीवाना बनाया.