TP vs CA: डब्ल्यूएसबीएल ड्रीम 11 Predictions | Bharat Gossips

TP vs CA: डब्ल्यूएसबीएल ड्रीम 11 Predictions

ड्रीम 11 Predictions: वीमेंस सुपर बास्केटबॉल लीग में आगामी मैच ताइवान पावर को सोमवार, 25 मई को ताइवान के बनकियाओ स्टेडियम में अपराह्न 02:30 बजे केटी लाइफ पर ले जाता है। ताइवान पावर वर्तमान में पॉइंट लीग में चौथे स्थान पर काबिज है और उसने सात हारें जीती हैं और उसके खेले गए आठ मैचों में से सिर्फ एक जीत है। वे अपना आखिरी मैच 66-61 के स्कोर के साथ चुंगुआ टेलीकॉम के खिलाफ हार गए थे। ताइवान पावर को आगामी जुड़नार के लिए बड़े पैमाने पर अंडरडॉग के रूप में माना जाना चाहिए जो उनके हाल के ट्रिवियल पर विचार कर रहे हैं।

इस बीच, कैथे लाइफ में सटीक विपरीत प्रभाव पड़ा है और पूरे अभियान में अब तक कोई नुकसान नहीं उठाते हुए आठ जीत का आनंद लिया। उन्होंने 117-47 के अंतिम स्कोर के साथ ताइयुआन को पूरी तरह से नष्ट कर दिया और अपने विरोधियों के खिलाफ एक समान मानक के एक और प्रदर्शन की तलाश करेंगे।

ये भी पढ़ें: भारत के सबसे महान हॉकी खिलाड़ियों में से एक, बलबीर सिंह सीनियर का निधन

महिला सुपर बास्केटबॉल लीग में ताइवान पावर बनाम कैथे लाइफ के लिए मेरा ड्रीम 11:

एच फैन-शान, सी ली, एल हाओ यू, एल यू टिंग (एसपी), डब्ल्यू चेन, एल वाई चुन

ताइवान पावर संभवतः पांच बजाना: वू यी-ज़ुआन, सु-यी रू, शिन येज़ी, कुओ चिया-वेन, यू-शि

कैथे लाइफ संभवतः पांच बजाना: लिन यू-टिंग, लिंग-चुआन हुआंग, वेई-एन चेन, हुआंग फैन-शान, झेंग यी-शिउ

ये भी पढ़ें: राजस्थान राजगढ़ एसएचओ की आत्महत्या पर वाद-विवाद जारी

Squads :

ताइवान पावर: कुओ चिया-वेन, लाई झिन-यू, युज़ेन ज़ुआंग, पेंग हुइज़ेन, यू के-शी, लिन यी-जून, ली यिकुआन, लिन जियासी, सू-यी रू, चुन-हुआन ली, यू-जिंग झांग, वू यी-जुआन, चेन यिजुन, लियू शिया, लियू यी-चुन, शिन येझी, ली या-जी, यांग झीयु।

कैथे लाइफ: हुआंग फैन-शान, जोउ-चेन हुआंग, पिन लो, चेन यू-चुन, झेंग यी-शिउ, वू यी-टिंग, लिंग-चुआन हुआंग, लैन हाओ-यू, हान या-एन, वांग वी-लिन , लिन यू-टिंग, ली यू-रूई, वेई-एन चेन, ओई जेई, यांग किंग, चेन यू-चुन, झेंग यी-शिउ, वू यी-टिंग।

admin

Next Post

Weather Updates: 29-30 मई को कई हिस्सों में धूल और आंधी चलने की संभावना

Mon May 25 , 2020
Weather Updates: Heat wave आने से राहत मिल सकती है आईएमडी के अनुसार 29-30 मई को गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान लगाया जा रहा है। पश्चिमी विक्षोभ और तेज हवाओं के कारण 29-30 मई को दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में धूल भरी आंधी और गरज के साथ […]
Weather Updates: Dust and thunderstorm likely in many parts on 29-30 May