भारत बनाम बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दूसरा टेस्ट मैच Free में देखने के लिए, बस करना होगा यह काम

भारत बनाम बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच 22 दिसंबर को ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है, जिसमें भारतीय टीम इस टेस्ट मैच को जीतकर 2-0 से सीरीज हासिल करना चाहेगी। तो वहीं इस टेस्ट मैच को जीतकर बांग्लादेश भी अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करवाना चाहेगा। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं, कि हम दूसरा टेस्ट मैच कहां पर देख सकते हैं।

Free Live देखने के लिए सिर्फ करना होगा यह काम

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN)के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को पहले टेस्ट मैच की अपेक्षा टेलीविजन पर सोनी के विभिन्न स्पोर्ट्स चैनल पर देखा जा सकता है। आप इसे हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में से किसी भी भाषा में देख सकते हैं। इसके साथ-साथ डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस टेस्ट मैच को Free लाइव देखा जा सकता है।

अगर मोबाइल, लैपटॉप या कंप्यूटर पर आप मैच देखने की इच्छा रखते हैं, तो आप SONY LIV पर लाइव मैच देख सकते है। दूसरा टेस्ट मैच भी पहले टेस्ट मैच की ही अपेक्षा भारतीय समयानुसार सुबह 9:00 बजे से प्रारंभ होगा।

ढाका में अब तक नहीं हो सकी भारत की हार

अगर आंकड़ों पर एक नजर डाली जाए, तो भारत और बांग्लादेश के बीच ढाका में खेले गए दोनों टीमों के बीच टेस्ट मैचों में भारतीय टीम जीतने में कामयाब रही। इसके साथ ही दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम अपनी जीत का यह सिलसिला बरकरार रखना चाहेगी। तो वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम भी भारत की जीत के इस सिलसिले को मैच जीतकर तोड़ने का प्रयास करेगी।

Read Also:-Kiara Advani और Sidharth Malhotra बहुत जल्द ही लेंगे सात फेरे, खुद एक्टर ने बताई सच्चाई