129 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाला यह खिलाड़ी ले सकता है टीम में धोनी की जगह,Hardik Pandya देंगे प्लेइंग इलेवन में चांस

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले तीन मैचों की टी-20 सीरीज में कप्तानी की बागडोर Hardik Pandya के हाथों में सौंपी गई है ऐसे में हार्दिक 3 में उन खिलाड़ियों को चांस देने से कतई पीछे नहीं हटेंगे जिनके अंदर बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ बेहतर प्रदर्शन करने की काबिलियत मौजूद है।

आज इस आर्टिकल के जरिए एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करेंगे, जिस तरह अगर हार्दिक पांड्या का विश्वास टीका रहा तो वह हार्दिक और टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकता है।

इस खिलाड़ी को देना होगा चांस

यहां टीम के जिस खिलाड़ी के बारे में बात की जा रही है, वह कोई और नहीं बल्कि ईशान किशन है। जो कई मौकों पर भारत के लिए ओपनिंग करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन करने में कामयाब रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने आखिरी वनडे मुकाबले के दौरान दोहरा शतक जड़ा था।

उम्मीद जताई जा रही है, कि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी के दौरान ईशान किशन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में एक बहुत ही बड़ा और बेहतरीन कमाल दिखा सकते हैं। इस मुकाबले के दौरान वह पारी की शुरुआत शुभमन गिल के साथ कर सकते हैं।

गेंदबाजों के लिए कहर बनकर बरसेंगे

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले T20 सीरीज के दौरान ईशान किशन के अंदर वह काबिलियत मौजूद है, जिसके चलते मेहमान टीम के गेंदबाजों की वह अपनी बल्लेबाजी से धज्जियां उड़ा दें। बांग्लादेश के खिलाफ ईशान 131 गेंदों पर 210 रनों की बेहतरीन और शानदार पारी खेलने में कामयाब रहे। इस दौरान ईशान किशन ऐसा खेल दिखा रहे थे मानो उनके बल्ले से तिहरा शतक निकल ही जाएगा।

इन्हीं कारणों के चलते इस खिलाड़ी ने एक बार फिर से अपने आप को साबित कर दिया है। और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान भारतीय टीम के लिए वह अपने दमदार चौके और छक्कों की बरसात करने को तैयार है। जिसके चलते हार्दिक पांड्या इसे हर हाल में अपनी टीम में शामिल करेंगे।

नेट पर बहा रहे पसीना

भारतीय टीम के लिए कई मौकों के दौरान ओपनिंग करने वाले ईशान किशन इस समय नेट पर जमकर पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं। ईशान किशन लगभग 600 गेंदों का सामना करते हैं, जिसमें से लगभग 200 गेंदों पर हमेशा उनकी यही कोशिश रहती है। कि वह बड़े से बड़ा शॉट लगा सकेंगे, जिसके चलते इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, कि भविष्य में भारतीय टीम को एक और धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी मिल सकता है।

Read Also:-पहले टी20 मैच के लिए Wasim Jaffer ने चुनी अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन, नहीं किए गए टीम में शामिल रफ्तार के सौदागर