IPL 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करने वाला यह खिलाड़ी, नीलामी के बाद तय हुआ नाम

IPL 2023 की नीलामी के दौरान सबसे अधिक धन सनराइजर्स हैदराबाद की पर्स में शेष था। इस दौरान सबके मनों में यही सवाल था, कि आखिर सनराइजर्स हैदराबाद कौन से खिलाड़ी को अपना कप्तान बनाने के लिए चुनेगी। कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट यहां तक मान रहे थे, कि इस टीम के अगले कप्तान जो रूट हो सकते हैं। लेकिन यह सब फेक रहा, ऑक्शन के बाद ब्रायन लारा द्वारा इस राज से पर्दा उठाया गया।

ब्रायन लारा ने कहीं यह बात

हैरी ब्रुक को लेकर ब्रायन लारा ने कहा है कि

‘सबसे पहले इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट और T20 वर्ल्ड कप खेलने वाली एक बहुत ही आत्मविश्वास वाली टीम मैं वह मौजूद है। एक खिलाड़ी के रूप में वह आगे बढ़ते जा रहे हैं ।और एशियाई परिस्थितियों पीएसएल में खेलने का विशेष एक्सपीरियंस भी रखते हैं। वही यहां वहां प्रदर्शन भी कर चुके हैं। मैं जानता हूं यह उनका पहला आईपीएल है। लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वह बेहतर से बेहतर करेंगे।

ब्रायन लारा ने पूर्ण रूप से अभी कप्तान के बारे में स्पष्ट नहीं किया है। लेकिन उनकी बातों से ऐसा प्रतीत हो रहा है, कि सनराइजर्स हैदराबाद टीम का अगला कप्तान मयंक अग्रवाल ही होगा।

इस मिनी ऑक्शन के दौरान मयंक अग्रवाल सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं। इसके अतिरिक्त सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा इंग्लैंड के बेहतरीन और ताबड़तोड़ बल्लेबाज हैरी ब्रूक को 13 करोड़ की कीमत में खरीदा है।

कुंबले के मुताबिक गुजरात टाइटंस की रहीं सबसे अच्छी खरीददारी

अनिल कुंबले द्वारा गुजरात टाइटंस की तारीफ करते हुए कहा गया कि,

‘गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है, गुजरात टाइटंस ओडियन स्मिथ को 50 लाख, केन विलियमसन को 2 करोड़, तेज गेंदबाज शिवम मावी को 6 करोड़, में खरीदने में कामयाब रही। ब्रायन लारा ने कहा राहुल द्रविड़ से मैंने किसी भरत नाम के एक बेहतरीन खिलाड़ी के बारे में कुछ अच्छे शब्द सुना है। और वास्तव में वह अच्छा है, और अगर उनके जैसे किसी भी खिलाड़ी को इस आईपीएल में चांस मिला है, हमें एक विकेटकीपर बल्लेबाज शामिल करना है, जो ऋद्धिमान साहा और मैथ्यू वेड के बैकअप के रूप में शामिल हो सके। जहां तक मैं समझता हूं ऋद्धिमान साहा और मैथ्यूवेड के बैकअप के रूप में भरत उस क्रम में बिल्कुल सटीक बैठेगे।

Read Also:-Anil Kapoor 66th Birthday: पिता के 66वें जन्मदिन पर उनकी लाडली Sonam Kapoor ने अपने प्यार को कुछ अलग अंदाज में किया शेयर, वायरल फोटोज