Team India के इस खिलाड़ी को नहीं मिल सकेगा एक भी मौका, रोहित -द्रविड़ का यह खास खिलाड़ी पूरी वनडे सीरीज सिर्फ पानी पिलाता ही आएगा नजर

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत 10 जनवरी (आज) से होने जा रही है। जिसके लिए रोहित शर्मा Team India में अपनी वापसी कर चुके हैं। इसके साथ-साथ विराट कोहली, केएल राहुल, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी भी इस भारतीय टीम में खेलते नजर आएंगे। इन खिलाड़ियों की वापसी को लेकर उनके फैंस बहुत अधिक खुश हैं।

आज भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी के बारे में बात करेंगे, जो रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ के बहुत ही अधिक खास है। लेकिन पूरी वनडे सीरीज के दौरान इस खिलाड़ी को बाहर ही रखा जा सकता है।

सिर्फ पानी पिलाते ही नजर आएंगे

यहां भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी की बात हो रही है, वह कोई और नहीं बल्कि केएल राहुल है। जो श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान बाहर बिठाए जा सकते हैं। भारतीय टीम में रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के बहुत ही फेवरेट खिलाड़ियों में केएल राहुल का नाम शामिल है। लेकिन वनडे सीरीज में इस खिलाड़ी को मौका मिलना बहुत मुश्किल दिखाई दे रहा है।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है चांस

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में केएल राहुल के रिप्लेस पर सूर्यकुमार यादव को शामिल किया जा सकता है। वह नंबर पांच पर बल्लेबाजी करेंगे। ऐसी सिचुएशन में टीम इंडिया में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ईशान किशन के कंधों पर होगी। जो हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं।

इसका मुख्य कारण यह रहा, कि इस समय रोहित शर्मा और विराट कोहली टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसके लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बहुत से बदलाव की उम्मीद की जा रही है।

अभी करना पड़ेगा लंबा इंतजार

बता दे कि रोहित शर्मा वनडे मैच के दौरान ईशान किशन के साथ पारी का आगाज करते दिखाई देंगे इसके अतिरिक्त विराट कोहली नंबर तीन पर श्रेयस अय्यर नंबर चार पर और सूर्यकुमार यादव को नंबर पांच पर खेलना पूरी तरह से निश्चित माना जा रहा है।

इन्हीं कारणों के चलते टीम से केएल राहुल ड्रॉप किए जा सकते हैं। क्योंकि सूर्यकुमार यादव इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं, और टीम मैनेजमेंट उन्हें बाहर करके किसी भी प्रकार का जोखिम नहीं उठाना चाहेगा।

Read Also:-श्रीलंका के खिलाफ Oneday Series के लिए नहीं हुआ जसप्रीत बुमराह का चयन, अब टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी का खेलना तंय