Untitled 1 Recovered Recovered 77 इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की Virat Kohli की जमकर आलोचना, कह डाली इतनी बड़ी बात

Virat Kohli: रविवार को खेले गए एशिया कप मैच में पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन इंजमाम उल हक ने भारत टीम के मुख्य बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर आलोचना की है जैसा कि हम सब जानते हैं विराट कोहली थोड़े समय के ब्रेक के बाद मैच पर वापसी कर रहे हैं. कोहली शुरुआत में थोड़े खराब दिखे लेकिन फिर भी उन्होंने अच्छे-अच्छे शॉट बड़ा स्कोर नहीं बना पाए मोहम्मद नवाज के खिलाफ एक खराब शॉट खेलकर 35 रन पर आउट होने वाले कोहली की जमकर आलोचना हो रही है.

इंजमाम ने पाकिस्तान के मुकाबले के लिए ऋषभ पंत को 23:00 से बाहर करने के भारतीय प्रबंधन के फैसले की आलोचना की द मेन इन ब्लू ने ऋषभ पंत पर दिनेश कार्तिक को प्रायरिटी दी क्योंकि अनुभवी विकेटकीपर आई पी एल 2022 के बाद से टीम के लिए फिनिशर के रूप में काम कर रहे हैं टीम को लेकर उन्होंने कहा है पाकिस्तान को नंबर 4 और नंबर पांच पर स्पेशलिस्ट बैटर की जरूरत है.

टीम इंडिया बैटिंग लाइनअप पर इंजमाम ने कहा-“भारत का मिडिल ऑर्डर और लोअर मिडिल ऑर्डर बहुत मजबूत है। यही बात उन्हें इस एशिया कप की अन्य टीमों से अलग करती है। मुझे आश्चर्य हुआ कि भारत ने ऋषभ पंत को ड्रॉप किया। पंत, पांड्या और जडेजा की जोड़ी बेहद खतरनाक है। इस पिच पर एक ओवर में 11 रन का पीछा करना मुश्किल था, लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला।”