यह भारतीय खिलाड़ी तीसरा दोहरा शतक जड़ दे रहा है Team India में शामिल होने की दस्तक, चयनकर्ताओं ने कभी फेर लिया था मुंह

Team India : पिछले कई दिनों से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर प्रियांक पांचाल भारतीय चयनकर्ताओं का दरवाजा खटखटाते नजर आ रहे हैं। गुरुवार को यह खिलाड़ी अपने फर्स्ट क्लास करियर का तीसरा दोहरा शतक जड़ने में कामयाब रहा। गुरुवार को रणजी ट्रॉफी के दौरान प्रियांक ने यह दोहरा शतक चंडीगढ़ के खिलाफ जड़ा था। इस दौरान वह 257 रनों की बेहतरीन पारी भी खेले।

करियर का तीसरा दोहरा शतक जड़ा प्रियांक पांचाल ने

चंडीगढ़ के खिलाफ गुरुवार को तीसरे दिन के खेल में प्रियांक ने अपनी शतकीय पारी के चलते आगे खेलना शुरू किया। दिन के दूसरे सेशन के दौरान यह खिलाड़ी 300 गेंदों पर अपने दोहरे शतक को पूरा कर सका। पारी के अंत में प्रियांक 353 गेंदों पर 257 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान इसमें 22 चौके और 2 छक्के भी शामिल थे।

प्रियांका के करियर का यह तीसरा दोहरा शतक रहा है। इससे पहले इंडिया ए और गुजरात की तरफ से प्रियांक एक एक अलग दोहरा शतक जड़ चुके हैं। अपनी पारी के दौरान अपने फर्स्ट क्लास करियर के प्रियांक 7500 रन पूरे करने में कामयाब रहे। प्रियांक के दोहरे शतक की पारी के चलते गुजरात की टीम पहली पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 596 रन बनाने में कामयाब रही।

292 रनों की मिली पहली पारी में बढ़त

गुजरात पहली पारी के आधार पर 292 रनों की बढ़त हासिल करने में कामयाब रहा। प्रियांक के अतिरिक्त गुजरात की तरफ से मनन हिंगारिजा द्वारा शानदार 151 रनों की पारी खेली गई। यह दोनों खिलाड़ी पांचवें विकेट के लिए 307 रनों की अविजित साझेदारी करने में कामयाब रहे।

जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले चंडीगढ़ की पारी 304 रनों पर सिमट गई थी। चंडीगढ़ की तरफ से भागमेंदर लाथर द्वारा 87 रन, अमन खान द्वारा 56 रन, और गौरव पुरी द्वारा 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली गई‌। गुजरात की तरफ से शेन पटेल द्वारा सर्वाधिक 4 विकेट भी हासिल किए गए।

Read Also:-मात्र 8 मैच खेल कर ही Team India से बाहर होने वाले इस खिलाड़ी की तुलना की जाती थी महेंद्र सिंह धोनी से,