IND vs BAN : बांग्लादेश दौरे पर Playing XI में इस भारतीय खिलाड़ी को जगह न मिलने से मच गया बवाल, BCCI के खिलाफ हुआ खड़ा

IND vs BAN : भारतीय टीम और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसकी कप्तानी रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल संभालते नजर आ रहे हैं, जो एक खिलाड़ी को दोनों मैचों की Playing XI में जगह नहीं दे सके। ऐसी सिचुएशन में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी हरकत कर दी है जिसके चलते इस खिलाड़ी की मुश्किलें खुद-ब-खुद बढ़ चुकी हैं। बीसीसीआई के खिलाफ उन्होंने एक विवादित ट्वीट लाइक कर दिया है, जिसके बाद अब मुश्किलें और भी अधिक बढ़ चुकी हैं।

इस भारतीय खिलाड़ी के लिए बढी मुश्किलें

इस समय भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी के बारे में बात की जा रही है, वह कोई और नहीं बल्कि शार्दुल ठाकुर है। जो अपनी चिंता को खुद ब खुद बढ़ा चुके हैं। बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए शार्दुल भारतीय टीम का हिस्सा है, लेकिन अब तक उन्हें एक भी मुकाबले में खेलने का चांस नहीं मिल सका। जिसके चलते उन्होंने तीन विवादित ट्वीट लाइक करके बहुत बड़ा बवाल मचा दिया है। शार्दुल को लेकर तरह-तरह की बातें भी की जा रही हैं।

मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर काफी विवादित ट्वीट किए जा रहे हैं। जिसमें एक यूजर ने लिखा कि भाई बेच गर्म करने के अतिरिक्त तुम रणजी ट्रॉफी ही खेलो, तुम एक बहुत बड़ी राजनीति का शिकार हो रहे हो। लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि तुम अपनी शानदार वापसी करोगे।

वही एक दूसरे यूज़र ने भी लिखा, कि टि्वटर ट्रेंड से ही टीम का चयन प्रभावित है ।ऐसे ट्वीट को लाइक कर शार्दुल ठाकुर ने काफी चर्चा शुरू कर दी है।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच से पहले वनडे सीरीज के दौरान शार्दुल ठाकुर को चांस दिया गया था, और वह सिर्फ तीन विकेट ही हासिल कर सके थे।

शार्दुल ठाकुर का टेस्ट करियर रहा शानदार

भारतीय टीम के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर अब तक आठ टेस्ट मैच खेलते हुए 27 विकेट लेने में कामयाब रहे है। इसके अतिरिक्त इस खिलाड़ी के नाम 130 वनडे मैचों में 44 और 25 टी-20 में 33 विकेट दर्ज हैं।

इस बार भारतीय टीम के लिए खेलते हुए शार्दुल ठाकुर ने काफी बेहतरीन कारनामा कर दिखाया है। इसके बाद भी इस समय बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में शार्दुल सिर्फ बेंच पर बैठे ही नजर आ रहे हैं।

Read Also:-Mayank Agarwal के PBKS छोड़ने पर पंजाब किंग्स के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने जाहिर की अपनी खुशी “उसका पंजाब छोड़कर हैदराबाद में आना काफी अच्छा हुआ”