ये बॉलीवुड हसीना हुई Shreyas Iyer की दिवानी, क्रिकेटर को हॉट तस्वीर पोस्ट कर किया INVITE

मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम 1- 0 से T20 सीरीज जीतने में कामयाब रही। इसके साथ अपनी बल्लेबाजी को लेकर भारत के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज Shreyas Iyer इन दिनों चर्चाओं में छाए हुए है। अय्यर की चर्चाओं में आने का मुख्य कारण उनका बेहतरीन प्रदर्शन नहीं बल्कि एक बॉलीवुड हसीना है।

न्यूजीलैंड दौरे पर अपनी बल्लेबाजी के चलते श्रेयस अय्यर बेहतरीन प्रदर्शन कर पाने में नाकाम साबित हो रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच इस भारतीय बल्लेबाज के निराशाजनक प्रदर्शन पर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर आनंद लेते नजर आ रही हैं।

कॉफी के लिए पूछा श्रेयस अय्यर को

दूसरे T20 मैच के दौरान बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर अचानक हिट विकेट हो गए थे। इसके बाद फिर तीसरे मैच के दौरान यह बल्लेबाज पहली गेंद पर ही आउट हो गया, वहीं दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव तूफानी शतक जड़ने में कामयाब रहे।

51 गेंदों में सूर्यकुमार यादव 111 रनों की बेहतरीन पारी खेलने में कामयाब रहे वहीं दूसरे T20 मैच के बाद अश्वनी अहीर द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा गया।

“अगर मैच से पहले श्रेयस अय्यर मेरे साथ कॉफी पी लेते, तो वह SKY (सूर्य कुमार) के जैसे ही शतक जड़ते”।

तीसरा T20 के बाद फिर से की श्रेयस की खिंचाई

वहीं तीसरे मैच के बाद भी अश्वनी अहीर अपने कमेंट से नहीं रुकी और एक बार फिर से वह श्रेयस अय्यर के मजे ले बैठी। ऐसे ही तीसरे मैच के दौरान पहली ही गेंद पर से शहर आउट हो गए अश्वनी अहीर ने मैच के बाद एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा।

“मैंने तो पहले से ही कहा था की मेरे साथ कॉफी पी कर ही जाना अब इसका ब्लेम मुझे मत देना”।

अश्वनी अहीर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ साथ वह अपनी अक्सर हॉट तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। इनकी शेयर की गई हर तस्वीर पर इनके चाहने वाले दीवाने हो जाते हैं, क्योंकि एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है। और जिसके चलते वह अपने फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं।

Read Also:-Shikhar Dhawan बेटे को देखते ही हुए भावुक, वीडियो वायरल