यह तीन आईपीएल फ्रेंचाइजी श्रीलंकाई कप्तान Dasun Shanaka को कर सकती हैं अपनी टीम में शामिल

अभी हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 मैचों की सीरीज समाप्त हुई है, जिसमें भारतीय टीम 2-1 से बाजी मारने में कामयाब रही। इस सीरीज के दौरान श्रीलंकाई कप्तान Dasun Shanaka के प्रदर्शन को देखने के बाद सब प्रभावित हो उठे थे। दासुन शनाका ने अपनी कप्तानी, गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सबको खूब प्रभावित किया था। जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है, कि जल्द ही कोई आईपीएल टीम उन्हें अपने साथ मिला सकती है। आइए जानते हैं ऐसी तीन आईपीएल फ्रेंचाइजियों के बारे में जो दासुन शनाका को अपने साथ जोड़ने का फैसला कर सकती हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स इस खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ सकती हैं। दासुन शनाका इस साल टीम में रिटायर हुए ड्वेन ब्रावो की जगह भर सकते हैं। आने वाले भविष्य में वह टीम के कप्तान का विकल्प भी बन सकते हैं।

पिछले साल अपनी कप्तानी के दौरान श्रीलंकाई टीम को उन्होंने एशिया चैंपियन बनाया था। इसके साथ साथ अपनी कप्तानी के दौरान ही श्रीलंकाई टीम को T20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 तक भी पहुंचाया था।

पंजाब किंग्स

इस साल मेगा ऑक्शन के दौरान 18 करोड रुपए की कीमत देकर पंजाब किंग्स सैम करन को अपनी टीम में जोड़ने में कामयाब रही थी। अपनी फ्रेंचाइजी के साथ टीम में दासुन शनाका को भी जोड़ सकती है।

बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से ही टीम में महत्वपूर्ण योगदान निभाने वाले दासुन शनाका टीम के लिए कप्तानी का भी एक विकल्प साबित हो सकते हैं।

मुंबई इंडियंस

इस साल मुंबई इंडियंस के सबसे ऑलराउंडर खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड द्वारा आईपीएल को अलविदा बोल दिया गया था। उनके जाने के बाद टीम में एक ऑलराउंडर खिलाड़ी का स्थान खाली हो गया है। उस जगह को भरने के लिए भारतीय टीम ने कैमरून ग्रीन को खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया है।

हालांकि भारतीय टीम को पोलार्ड जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की आवश्यकता है। जिसे दासुन शनाका के द्वारा पूरा किया जा सकता है। वह बल्ले और गेंद दोनों के साथ कप्तानी के लिए एक बहुत बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

Read Also:-Mumbai Indians से यह तीन खिलाड़ी कर सकते हैं Rohit Sharma की छुट्टी