Indian Cricketers: भारत देश में क्रिकेट (Indian Cricketers) को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिलता है, फैंस क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी हर खबर को बड़े ध्यान से पढ़ते हैं. हम आपको अपने क्रिकेटर्स से जुड़ी खबर सुनाने जा रहे हैं. कुछ क्रिकेटर्स (Indian Cricketers) ने उन लड़कियों से शादी रचाई है. जो किसी भी लाइमलाइट में नहीं रही और साधारण रही. हाल ही में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शादी की, उनकी शादी दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज के साथ हुई है. शादी से पहले जया इतनी पॉपुलर नहीं थी लेकिन जब उन्हें दीपक ने प्रोपोज़ किया तब वे दुनियावालों की नज़र में आ गई.

महेंद्र सिंह धोनी के अफेयर के चर्चे तो काफी ज्यादा लंबे रहे हैं और इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल रहा है। लेकिन उन्होंने आखिरकार होटल मैनेजमेंट की उस लड़की पर जो बेहद ही साधारण सी हैं. शादी से पहले साक्षी को बेहद कम लोग जानते थे. साक्षी बहुत खूबसूरत है.

दीपक चाहर की पत्नी जया किसी मॉडल से कम नहीं है। वह बेहद ही खूबसूरत है और वह एक कॉरपरेट कंपनी में काम करने वाली साधारण लड़की है.

सुरेश रैना ने प्रियंका चौधरी नाम की एक साधारण सी लड़की से शादी की थी. इन दोनों की अरेंज मैरिज हुई है, इनकी शादी साल 2015 में हुई थी हालांकि बताया तो यह भी जाता है कि सुरेश रैना और प्रियंका बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे.