Untitled 1 Recovered Recovered 64 अभी थमा नहीं है रोमांच, 4 सितंबर को फिर होगा IND vs PAK का मैच?

Ind vs Pak: भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप 2022 में पांच विकेट (Ind vs Pak) से हराकर शानदार जीत हासिल की. इसके साथ टीम इंडिया (Ind vs Pak) ने टी20 वर्ल्ड कप की हार का बदला पूरा किया. प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 5 विकेट (Ind vs Pak) से हराकर रोहित शर्मा ने अपने अपने विस्फोटक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ड्रॉप कर दिया। ऋषभ पंत की जगह अनुभवी खिलाड़ी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को टीम में जगह मिली। कैप्टन रोहित के इस डिसीजन ने सबको हैरान कर दिया। टॉस जीतकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया जो कि काफी सही साबित हुआ.

भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही, केएल राहुल बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गये. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी आज के मैच में स्ट्रगल करते नजर आए, लेकिन इन सब के बाद आखिरकार टीम इंडिया ने जीत हासिल की. फैन्स के लिए भारत-पाक मैच का रोमांच अभी थमा नहीं है. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीम एक बार फिर एक दूसरे से मुकाबला कर सकते हैं.

दरअसल, एशिया कप का शेड्यूल कुछ ऐसा है जिसके कारण दोनों टीमें सुपर 4 राउंड में एक बार फिर एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला कर सकती है. लेकिन इसके लिए भारत को हांगकांग और पाकिस्तानी टीम को भी अपने ग्रुप में हांगकांग को हराना होगा. सुपर-4 राउंड में मुकाबला राउंड रॉबिन फॉर्मेट के तहत खेला जाएगा. यानि जीतने के बाद ही टीम टूर्नामेंट में आगे जाएगी.