Team India: क्रिकेट प्रेमियों के लिए हमें खबर लेकर आए हैं (Team India) दरअसल इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच में 9 जून से 5 T20 मैच की सीरीज खेली जाएगी सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी केएल राहुल करेंगे टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का खुलासा होना अभी बाकी है हम आपको बता दें कि टीम इंडिया में एक ऐसा खिलाड़ी आ गया जिसे देखकर अफ्रीका में डर का माहौल बन चुका है. अफ्रीकी खिलाड़ियों साफ तौर पर दहशत देखने को मिल रही है आइए जाने कौन है वह खिलाड़ी..

आपको बता दें यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया स्पिनर यूज़वेंद्र चहल है. दरअसल चेहरे की टीम में वापसी हो चुकी है इंडिया की पिच पर चहल किसी भी टीम के लिए काल साबित हो सकते हैं. चलह इंडिया टीम के लिए अब तक 54 टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमे उन्होंने 68 विकेट अपने नाम किए हैं. चहल की वापसी से टीम इंडिया में मज़बूती मिल सकती है. चहल अफ्रीकी बल्लेबाज़ों को आसानी से परेशान कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Dhoni ने किया खुलासा, कैसे टीम इंडिया में मिला खेलने का मौका, जानिए यहां

हम आपको बता दें आई पी एल 2022 में यूज़वेंद्र चहल सबसे सक्सेसफुल स्पिनर्स में से एक रहे चहल ने आईपीएल में सबसे ज्यादा 27 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम कर लिया है. उनके शानदार खेल को देखकर अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों ने घुटने टेक दिए हैं.

चहल ने इंडिया के लिए 61 वनडे मैचों में 140 विकेच, 54 टी20 मैचों में 68 विकेट और आईपीएल के 131 मैचों में 166 विकेट अपने नाम किए हैं.