IND vs SL : खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, भारत और श्रीलंका के बीच साल का पहला T20 मैच कल से, जानिए कैसे और कहां देखें Free में Live

IND vs SL : 3 जनवरी मंगलवार यानी (कल से) एशिया की दो दिग्गज टीमें भारत और श्रीलंका के बीच साल (2023) के पहले मैच की शुरुआत होगी। दोनों ही टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें मुंबई पहुंच चुकी है, और अपनी तैयारियों की शुरुआत भी कर दी है।

जानिए कैसे देखे मोबाइल और टीवी पर

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले T20 मैच को आप टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स 1 पर अंग्रेजी में स्टार स्पोर्ट्स 3 पर हिंदी में देख सकते हैं। इसके साथ-साथ आप तमिल और तेलुगू में भी स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर लाइव मैच का प्रसारण देख सकते हैं। डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस मैच को लाइव देखा जा सकता है। भारतीय समयानुसार यह मैच 7:30 बजे शुरू हो जाएगा।

अगर लैपटॉप, कंप्यूटर या मोबाइल फोन में आप इस मैच को देखना चाहते हैं, तो हॉटस्टार पर आप इस मैच का आनंद उठा सकते हैं। यह मैच आप हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू सहित कई भाषाओं में देख सकते हैं।

युवाओं के लिए अच्छा मौका

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला यह मैच बहुत अच्छा मौका होगा। भारत के कई नए खिलाड़ियों को इस सीरीज के दौरान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू करने का चांस भी मिल सकता है।

भारत की संभावित इलेवन

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन में शामिल खिलाड़ियों में भारत की संभावित इलेवन : ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक के नाम सम्मिलित हैं।

श्रीलंका की संभावित इलेवन

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन में शामिल खिलाड़ियों में पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षणा, लाहिरू कुमारा और दिलशान मदुशंका के नाम सम्मिलित है।

Read Also:-TV Actresses ने पूरे जोश के साथ मनाया नए साल का जश्न, फोटोस वायरल