'ओ भाई मारो मुझे' कहने वाले फैन को फिर आया पाकिस्तान की हार पर गुस्सा, VIDEO हुआ वायरल

VIDEO : वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान को हराते हुए दूसरी बार T20 World C up का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही। पाकिस्तान की तरफ से 1992 की ऐतिहासिक जीत दोहराने की लगातार कोशिशें की जा रही थी लेकिन इंग्लैंड की टीम के सामने उसकी एक न चली और उसके अरमानों पर पानी फिर गया।

फैस मे छाई मायूसियत

पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद उसके फैंस मायूस नजर आ रहे हैं। और इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के तगड़े फैन मोमिन साइकिल का रोते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। मोमिन वही इंसान है। जो अपने ‘ओ भई मारो मुझे मारो ……’वाले वीडियो से सोशल मीडिया पर चर्चा में आए।

अक्षय इंस्टाग्राम पर मोमिन अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं उनके द्वारा T20 वर्ल्ड कप के फाइनल के दौरान पाकिस्तान की हार के बाद भी कुछ वीडियो शेयर किए गए जिसमें मोमिन एक वीडियो में गुस्से में कहते नजर आए 1992 की जीत के साथ तुलना करना अब बस भी करो। अभी हार गए हैं, और उस बात के 30 साल बीत गए हैं।

एक अन्य वीडियो में मोमिन साकिब बेहद इमोशनल दिखाई दिए उनकी आंखें न थी और उन्होंने कहा कि जब नसीब ही सो रहा है तो मैच देखने से क्या फायदा मुझे भी सोने दो पाकिस्तान के पिछले मैचों में लचर प्रदर्शन को लेकर उनके द्वारा खूब खरी-खोटी सुनाई गई हालांकि आखिरी में उनके द्वारा अपनी टीम को सपोर्ट भी किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

इंग्लैंड बना T20 वर्ल्ड कप का चैंपियन

मेलबर्न में खेले गए फाइनल मुकाबले के दौरान इंग्लैंड पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने में कामयाब रहा। बेन स्टोक्स और मोईन अली की बेहतरीन पारी के दम पर इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान द्वारा 137 का स्कोर बनाया गया। जिसके जवाब में इस लक्ष्य को 19 ओवर से इंग्लैंड की टीम ने हासिल कर लिया। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स द्वारा बेहतरीन 52 रनों की नाबाद पारी खेली गई।

इंग्लैंड के सैम कुरेन प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजे गए। उनके द्वारा फाइनल मैच के दौरान 4 ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट हासिल किए गए। जबकि पूरे टूर्नामेंट के दौरान सैम कुरेन द्वारा छह मैचों में 13 विकेट हासिल किए गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

Read Also:-भारत का होगा इंग्लैंड में नाम, Liverpool क्लब को खरीदने की तैयारी में Mukesh Ambani