भारत-पाकिस्तान की Asia Cup से पहले ही मैदान पर होगी भिड़ंत जानिए कब और कहां होगी मैच की शुरुआत

क्रिकेट का मैदान एक ऐसा मैदान होता है। जहां भारत और पाकिस्तान के मुकाबलों का क्रिकेट प्रेमियों को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार इस साल समाप्त हो जाएगा। दर्शक Asia Cup से पहले ही भारत-पाकिस्तान के बीच मैदान में जंग देख सकेंगे। भारत और पाकिस्तान की इन टीमों के बीच कब और कहां मैच होगा, आइए आपको इसकी जानकारी के बारे में बताते हैं।

27 फरवरी से 8 मार्च के बीच होगी मुकाबलों की शुरुआत

27 फरवरी 2023 से लेकर 8 मार्च 2023 तक कलर क्रिकेट एसोसिएशन कलर लीजेंड्स लीग मास्टर्स के अगले सीजन की मेजबानी करेगा। भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज सहित अन्य कई देशों के दिग्गज खिलाड़ियों को इस क्रिकेट लीग में खेलते देखा जाएगा।

सिर्फ इतना ही नहीं अगर इस लीग में खेलने वाले खिलाड़ियों की बात की जाए, तो उसमें गौतम गंभीर, इरफान पठान, शाहिद अफरीदी, श्रीसंत, ब्रेट ली और शेन वाटसन जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ी भी मैदान पर खेलते नजर आएंगे।

इस सीजन में होंगे आठ मुकाबले

इस मेगा इवेंट के दौरान दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ी तो इकट्ठा होंगे ही, इसके साथ ही फीफा वर्ल्ड कप की मेजबानी करने के बाद कलर क्रिकेट की दुनिया भर के प्रशंसक को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक बार फिर से तैयार है। इस सीजन के दौरान लीग के मात्र 8 मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें कि 3 टीमें शामिल होंगी।

लीग खेलने के लिए खिलाड़ियों में एक्साइटमेंट

इस लीग को लेकर भारतीय खिलाड़ियों में बहुत अधिक उत्साह नजर आ रहा है।

रॉबिन उथप्पा ने कहा है कि –

“इस सीजन में खेलने के लिए मैं बहुत अधिक एक्साइटेड हूं अपने पुराने साथियों के साथ मैं दोबारा से इस मैदान पर खेलूंगा, मेरे लिए यह बहुत अधिक मजेदार बात होगी।”

इसी के साथ इस बात पर मुरलीधरन ने भी कहा है कि –

“इस लीगो को खेलने के लिए वह बहुत एक्साइटिड है।”

वहीं पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी बताया कि इस सीजन का उन्हें काफी बेसब्री से इंतजार है।

Read Also:-Hardik Pandya की कप्तानी के कोच आशीष नेहरा ने खोले राज, बताया सफलता का बताया बड़ा कारण