Team India पहले एकदिवसीय मैच में इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है मैदान पर

भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की शुरुआत 10 जनवरी से होगी, जिसका पहला मैच गुवाहाटी के बरसापारे स्टेडियम में 10 जनवरी को खेला जाएगा। रोहित शर्मा इस मैच में Team India की कप्तानी करते दिखाई देंगे। जबकि उपकप्तानी की बागडोर हार्दिक पांड्या संभालेंगे। विराट कोहली केएल राहुल जैसे कई दिग्गज खिलाड़ियों की इस सीरीज में वापसी होगी। आइए जानते हैं, पहले एकदिवसीय मैच के दौरान भारत की कैसी होगी संभावित प्लेइंग इलेवन।

टॉप ऑर्डर

भारत की तरफ से एकदिवसीय मैचों के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और ईशान शर्मा ओपनिंग करते दिखाई देंगे। उसके अतिरिक्त विराट कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।

मध्यक्रम –

भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर नंबर चार पर बल्लेबाजी करते दिखाई देंगे। उनके बाद केएल राहुल नंबर 5 पर बल्लेबाजी करेंगे। वही ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर अक्षर पटेल और हार्दिक पांड्या नंबर 6 और 7 पर बल्लेबाजी करते दिखाई देंगे।

गेंदबाजी –

अगर गेंदबाजी की बात की जाए, तो गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का खेलना पूरी तरह से निश्चित है। अर्शदीप सिंह तीसरे गेंदबाज के तौर पर खेलते नजर आ सकते हैं। इसके साथ साथ युज़वेंद्र चहल एक स्पिनर के तौर पर खेलते दिखाई देंगे।

संभावित प्लेइंग इलेवन – संभावित प्लेइंग इलेवन में शामिल खिलाड़ियों में रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल के नाम शामिल है-

Read Also:-IND vs NZ : रोहित शर्मा और विराट कोहली के बाद यह तीन भारतीय खिलाड़ी भी न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज में नहीं हो सकते शामिल