शतकीय पारी खेलने के बाद भी भारतीय टीम में नहीं टिक सकेंगे Suryakumar Yadav, उनकी जगह टीम इंडिया में शामिल होगा यह खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में बहुत से बदलाव दिखाई दे रहे हैं। जहां कप्तान रोहित शर्मा, साथ ही विराट कोहली और केएल राहुल को टीम में जगह दी गई है। वहीं टीम में कई तरह के बदलाव भी नजर आ सकते हैं। अगर खबरों की माने तो T20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में बेहद ही शानदार पारी खेलने वाले Suryakumar Yadav वनडे टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जा सकते हैं। ऐसा कौन सा खिलाड़ी है जिसके चलते भारतीय टीम से Suryakumar Yadav को बाहर किया जा सकता है।

इस खिलाड़ी के कारण हो सकते हैं टीम से बाहर सूर्या

सूर्यकुमार यादव भारत के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं। वही वनडे सीरीज में अन्य खिलाड़ियों की वापसी के चलते सूर्यकुमार यादव की स्थिति को लेकर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। वैसे तो भारत के लिए नंबर 4 पर खेलने वाले खिलाड़ी की जगह T20 में फिक्स नहीं है, लेकिन पिछले कुछ समय से सूर्यकुमार भारत की वनडे में नंबर चार पर बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं, और इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने बेहतरीन और शानदार प्रदर्शन भी किया है। ऐसी सिचुएशन में सूर्यकुमार यादव के रिप्लेस पर श्रेयस अय्यर की वापसी सूर्य कुमार की जगह को हिला कर रख सकती है।

इस खिलाड़ी को कप्तान देंगे मौका

वनडे सीरीज में श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन को देखा जाए, तो श्रेयस अय्यर के मुकाबले सूर्यकुमार यादव ने बेहद शानदार बल्लेबाजी की है। भारत के लिए 16 वनडे मुकाबले खेलते हुए सूर्यकुमार यादव 32 की औसत के साथ 384 रन बनाने में कामयाब रहे। वहीं श्रेयस अय्यर 39 वनडे मुकाबले खेलते हुए 38.03 की औसत के साथ 1537 रन ही बना सके।

उनके नाम इस दौरान 2 शतक और 14 अर्धशतक भी दर्ज हैं। अब ऐसी सिचुएशन में टीम के कप्तान सूर्यकुमार और श्रेयस अय्यर में से किसे मौका देते हैं, यह देखना बहुत ही दिलचस्प रहेगा।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम में चयनित खिलाड़ियों में रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल , कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह.के नाम शामिल है।

Read Also:-Team India के इस खिलाड़ी को नहीं मिल सकेगा एक भी मौका, रोहित -द्रविड़ का यह खास खिलाड़ी पूरी वनडे सीरीज सिर्फ पानी पिलाता ही आएगा नजर