Team India : सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ जीत की खुशी में किए पद्मनाभस्वामी मंदिर में दर्शन वायरल फोटो

Team India : भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच आखिरी वनडे मुकाबला तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस सीरीज में 2-0 से बढ़त बना चुकी है। इस सीरीज के तीसरे और अंतिम मुकाबले को भारतीय टीम क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं श्रीलंकाई टीम भी आखिरी मुकाबले को जीतकर सीरीज जीतने का प्रयास करेगी।

पधनाभस्वामी के खिलाड़ियों ने किए दर्शन

तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी केरल के प्रसिद्ध पद्मनाभस्वामी मंदिर के दर्शनों के लिए गए, जहां यह सभी भारतीय खिलाड़ी एक विशेष परिधान धोती में नजर आए। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है। जिसमें इन क्रिकेट खिलाड़ियों को मंदिर में दर्शन करने के बाद एक विशेष परिधान में देखा जा सकता है।

कौन-कौन गया पदमनाभास्वामी के दर्शनों को

यह केवल का एक प्रसिद्ध मंदिर है। जिसमें न सिर्फ केरल बल्कि देश विदेश के लोग भी अपनी आस्था के चलते दर्शनों के लिए आते हैं। दर्शन करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और युज़वेंद्र चहल के नाम शामिल है। यह केरल के प्रसिद्ध मंदिर हे, जहां खिलाड़ियों ने पधनाभस्वामी के दर्शन करके उनका आशीर्वाद ग्रहण किया है।

Read Also:-Team India : बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले इस खिलाड़ी पर मंडरा रहा खतरा, हो सकता है ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर