rohit sharma suryakumar SuryaKumar vs Rohit Sharma: कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को खिलाने से किया इनकार

Suryakumar vs Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान और जाने-माने सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में गिने जाने वाले रोहित शर्मा द्वारा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच जीतने के बाद दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज और बहुमुखी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की गई। जब क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले से इस दाएं हाथ के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की मौजूदा फॉर्म को लेकर रोहित शर्मा से सवाल किया गया, तो रोहित द्वारा दिए गए जवाब ने सबको चौंका दिया। उन्होंने साफ इंकार कर रख दिया। कि वह अब स्पिन गेंदबाज सूर्यकुमार यादव को और अधिक मैचों में परेशान नहीं करना चाहते हैं। उनका यही मानना है कि अब यह दिग्गज खिलाड़ी 23 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान ही मैदान पर नजर आए, ताकि वह अपना धुआंधार प्रदर्शन दिखा सके।

टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान ही इस धुरंधर खिलाड़ी को उतारा जाए मैदान पर

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत में अब बहुत ही कम समय शेष बचा है, और बहुत ही जल्द भारत पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहला टी20 वर्ल्ड कप मैच 23 अक्टूबर को खेलता नजर आएगा। यह सीरीज टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की आखिरी सीरीज होगी। अभी हाल ही में गुवाहाटी में खेले गए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान भारत 16 रनों से जीत हासिल करने में कामयाब रहा। इस मैच के दौरान भारत की तरफ से दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव द्वारा 22 गेंदों पर 61 रनों की धुआंधार पारी खेली गई। जिसमें 20 ओवरों के दौरान भारत 3 विकेट पर 237 रन बनाने में कामयाब रहा। ‌वहीं दक्षिण अफ्रीका 20 ओवरों के दौरान 3 विकेट पर मात्र 221 रन ही बना सकी।

सूर्यकुमार यादव की मौजूदा फॉर्म को कैसे रखे बरकरार

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा से भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले द्वारा पूछा गया कि इस धुरंधर बल्लेबाज़ और स्पिन गेंदबाज सूर्यकुमार यादव की मौजूदा फॉर्म को आखिर कैसे बरकरार रखना चाहिए। रोहित शर्मा ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि मैं अब चाहता हूं कि अब इस धुरंधर बल्लेबाज को‌ आराम दिया जाए। ताकि टी20 वर्ल्ड कप के लिए वह अच्छे से तैयार हो सकें, और 23 अक्टूबर को ही उन्हें मैदान पर उतारा जाए। सूर्यकुमार एक ऐसे खिलाड़ी है ,जो एक बहुत ही अच्छी फॉर्म में मौजूद है। और वह अपनी पूरी लगन के साथ खेलना चाहते हैं। साथ ही खेल का पूरे दिल के साथ आनंद भी उठाना चाहते हैं। सूर्यकुमार यादव हमेशा खुश रहने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। और इस बात का हमें भी हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि ताकि वह खुश रह सके।

Read Also:-Ind vs Pak: टीम इंडिया से मिली हार हज़म नहीं कर पाए कैप्टन बाबर आजम