IPL से पहले इस विदेशी को सनराइजर्स ने बनाया अपना नया कप्तान

साल के पहले महीने जनवरी में दक्षिण अफ्रीका साउथ अफ्रीका के पहले सीजन की शुरुआत होगी जिसमें 6 टीमें भाग ले रही हैं जो आईपीएल (IPL) की फ्रेंचाइजी की ही टीमें होंगी शुक्रवार को इन्हीं फ्रेंचाइजी हो में से एक सनराइजर्स केपटाउन द्वारा आगामी सीजन के लिए अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया गया।

फ्रेंचाइजी ने इसकी जानकारी ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा ‘ईस्टर्न केप आपका इंतजार खत्म हुआ अब समय आ गया है सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान की घोषणा करने का और वह होंगे एडन मार्करम।’

टीम ने ऑक्शन के पहले ही फ्रेंचाइजी द्वारा एडन मार्करम को अपने साथ जोड़ लिया गया आईपीएल के दौरान सनराइजर्स की फ्रेंचाइजी हैदराबाद के साथ भी जुड़े हुए हैं पिछले साल मेगा ऑक्शन के दौरान उन्हें फ्रेंचाइजी द्वारा खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया गया था।

आईपीएल करियर रहा शानदार

अब तक यह खिलाड़ी आईपीएल के दौरान 20 मैच खेला है, जिसमें वह 527 रन बनाने में कामयाब रहे। पिछले आईपीएल के दौरान उनका प्रदर्शन काफी बेहतरीन था। वह अपनी फ्रेंचाइजी के लिए 350 से भी अधिक रन बनाने में कामयाब रहे।

उनके पिछले साल के परफॉर्म को देखते हुए उन्हें अगले सीजन में भी कप्तान बनाया जा सकता है। क्योंकि उन्हें कप्तानी का विशेष अनुभव है। साल 2014 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम को वह वर्ल्ड कप जिताने में कामयाब रहे।

Read Also:-IND vs AUS : Indian Team के लिए बड़ी खुशखबरी ऑस्ट्रेलिया दौरे से Team India का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ बाहर