IPL 2023 से पहले प्रीति जिंटा ने लिया बड़ा फैसला, इस दिग्गज की एंट्री से पंजाब किंग्स को मिल सकेगी ट्रॉफी

अब IPL 2023 की शुरुआत में कुछ ही महीनों का समय शेष रह गया है। लेकिन इससे पहले पंजाब किंग्स में बदलाव की लहर दौड़ रही है। अचानक फ्रेंचाइजी द्वारा इस टीम में एक दिग्गज खिलाड़ी को शामिल करने का फैसला लिया गया, जोकि भारतीय टीम में कई मौकों के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन कर चुका है। जानकारी के लिए बता दें की यह खिलाड़ी पंजाब किंग्स की इस फ्रेंचाइजी में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है।

इस खिलाड़ी को किया गया टीम में शामिल

यहां भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी के बारे में बात की जा रही है, वह कोई और नहीं, बल्कि पूर्व भारतीय स्पिनर सुनील जोशी है। जिन्हें पंजाब किंग्स द्वारा आईपीएल 2023 के लिए अपनी टीम में शामिल किया गया है।

यह खिलाड़ी स्पिन गेंदबाजी कोच के रूप में टीम का हिस्सा बनाया गया है। खुद फ्रेंचाइजी द्वारा सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी गई।

इस फ्रेंचाइजी का रह चुके हिस्सा

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुनील जोशी की अगर बात की जाए, तो आईपीएल 2008 में बतौर खिलाड़ी शामिल होने वाले सुनील रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम की तरफ से खेलते नजर आए थे।

हालांकि इसके बाद सुनील भारतीय टीम के चयनकर्ता के रूप में भी काम कर चुके हैं। अब ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है, कि यह खिलाड़ी अपने बेहतरीन अनुभव के चलते पंजाब किंग्स को बहुत अधिक आगे तक ले जा सकेगा।

पंजाब किंग्स नए कप्तान के साथ उतरने को तैयार

पंजाब किंग्स द्वारा इस साल मयंक अग्रवाल को रिलीज कर शिखर धवन के हाथों में कप्तानी की बागडोर सौंपी गई है। इसके अतिरिक्त कई नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर ऐसे खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है, जो कई सालों से टीम में बेहतरीन प्रदर्शन कर कमाल दिखाने में नाकाम साबित हो रहे थे।

इसके अलावा पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा द्वारा आईपीएल के इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी खरीदा गया। पंजाब किंग्स ने इस साल सैम करण को अपनी टीम में शामिल किया है।

Read Also:-IND vs NZ : कल से होगी भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले की शुरुआत, जानिए पूरे मैच का शेड्यूल