Sunil Gavaskar: हाल ही में आई पी एल 2022 तक हो चुका है इसके समाधान के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी उनकी नजरें 9 जून से होने वाले दक्षिण अफ्रीका के सात पांच मैचों की t20 सीरीज पर है सिर्फ अक्टूबर-नवंबर में वर्ल्ड कप से जोड़ा जा रहा है क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ t20 सीरीज की शुरुआत से पहले ही पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने हेड कोच यानी राहुल द्रविड़ को एक सुझाव दिया था.

यह सीरीज बहुत खास है क्योंकि हार्दिक पंड्या ने T20 वर्ल्ड कप 21 के बाद दोबारा भारतीय टीम में वापसी की है. लंबे समय से छोटे चल रहे हार्दिक पंड्या ने अपनी मेहनत से खुद को ठीक कर लिया और टीम इंडिया में वापसी कराई. आपको बता दें आईपीएल 2022 के परफॉर्मेंस के बाद हार्दिक को टीम में एंट्री मिली है.

सुनील गावस्कर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि गर आगामी सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या और पंत पॉइंट नंबर 5 नंबर 6 पर भारत के लिए बल्लेबाजी करने मैदान में उतरते हैं तो उनके अंदर इतनी काबिलियत है कि वह सिर्फ 6 ओवर में 24 रन आसानी से बना सकते हैं.

इतना ही नहीं गावस्कर ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि नंबर 5 है नंबर 6 पर रखा जाए। अगर भारत के पास हार्दिक पांड्या और पंत पांच या छह पर होते हैं तो वह शायद थोड़ी बहुत अदला-बदली कर सकते हैं और अगर वह 14 से 20 मिनट तक कुछ विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं तो वह 6 ओवर में आसानी से 110 या 120 रन बना लेंगे.