SRH vs RR: लंबे समय का इंतजार अब खत्म हो चुका है क्रिकेट प्रेमियों के लिए आईपीएल सबसे ज्यादा महत्व रखता है, जैसा कि हम सब जानते हैं आईपीएल के 15 दिन का आगाज हो चुका है और हाल ही में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 2022 का पांचवां मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला पुणे महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया मैच को देखने मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री (Dhanashree) भी पहुंची.

धनश्री ने पहुंचकर महफिल लूट ली दरअसल धनश्री (Dhanashree) अपनी कूल लुक के लिए जानी जाती है और हुआ कुछ ऐसा ही धनश्री जब मैच देखने पहुंची तो वह इतनी खूबसूरत नजर आ रही थी कि सबकी नजरें उन पर टिकी रह गई. पिंक टॉप में धनश्री (Dhanashree) किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बनी धनेश्वरी ने अपने बालों को खुला कर रखा था और पिंक कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहन रखा था जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा था.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने इस मशहूर एक्टर को कह दिया ‘बिगड़ा हुआ संघी’, जानिए यहां..

धनश्री की बात की जाए तो न सिर्फ वे देखने में इतनी खूबसूरत है बल्कि उतनी टैलेंटेड भी हैं. चहल की वाइफ एक बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर भी है.

धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तरह तरह की तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती है धनश्री के डांस मूव का हर कोई दीवाना है.

मैच में सनराइजर्स हैदराबाद मैं पहले टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला लिया राजस्थान रॉयल्स टीम में मौजूद साथ खिलाड़ी डेब्यू कर रहे थे उनमें से है-देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, नाथन कूल्टर-नाइल, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा.

यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ने 16 गेंदों में 20 और जोस बटलर ने 28 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली. जैसा कि हम सब जानते हैं कि इस बार आईपीएल में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें मैदान में उतरने वाली है दो नई टीमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ जॉइंट्स अपना जलवा बिखेरने तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- ब्लैक मोनोकनी में Erica Fernandes ने दिए ऐसे पोज़, फैंस ने कर दी दीपिका पादुकोण से तुलना