Sourav Ganguly: भारत देश में क्रिकेट को लेकर एक अलग ही उत्साह रहता है क्रिकेट प्रेमी खेल की दुनिया से जुड़ी हर खबर को बड़ी बारीकी से पढ़ते हैं हम आपको भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और दादा (Sourav Ganguly) कहे जाने वाले सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं यह जाने क्या है पूरा माजरा? ड्रेसिंग रूम में वीरेंद्र सहवाग को किसी ने गुस्से में थप्पड़ मार दिया था तो भड़क उठे थे (Sourav Ganguly) सौरव गांगुली…

अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले मशहूर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के आगे अच्छे-अच्छे खूब उनके खेले हुए मैच को भुला पाना बहुत मुश्किल है, दरअसल बाद साल 2002 की है जब इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया गई थी इस दौरे की वनडे सीरीज खेली जा रही थी. वनडे सीरीज में वीरेंद्र सहवाग अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर पा रहे थे वो बार बार कम रन बनाकर आउट हुए जा रहे थे. उस बात पर इंडिया के कोच जॉन राइट को सेवा पर बहुत तेज गुस्सा आया और उन्होंने सहवाग को एक खींच के थप्पड़ जड़ दिया. बीसीसीआई के वाइस प्रेसीडेंट राजीव शुक्ला ने इसका खुलासा साल 2013 में किया था.

ये भी पढ़ें- मुंबई की सड़कों में नाईटी पहन निकली Poonam Pandey, वायरल हो गया उनका वीडियो

जब सौरव गांगुली को इस बात का पता चला तो वे एकदम गुस्से से लाल हो गए और जॉन राइट को ढूंढने लगे. राजीव शुक्ला उस वक़्त इंडियन टीम के मैनेजर थे. सौरव गांगुली ने मैनेजर से कहा कि जॉन को इस बात के लिए सहवाग से माफी मांगनी पड़ेगी. राजीव शुक्ला ने जॉन से इस बारे में बात की.

इस पर जॉन राइट ने सफाई देते हुए कहा- ‘मैंने केवल धक्का दिया है, थप्पड़ नहीं मारा है. वह बार-बार एक ही गलती दोहरा रहा था. मुझे उसकी गलती बर्दाश्त नहीं हो रही थी.’

लेकिन सौरव गांगुली चाहते थे जॉन राइट वीरेंद्र सहवाग से माफी मांगे लेकिन अगर कुछ माफी मांगता तो पूरी टीम का क्या होता है इस बात की सलाह सचिन तेंदुलकर ने राजीव को दी और राजीव ने इस मामले को शार्ट आउट किया.

ये भी पढ़ें- फिल्मों की शूटिंग के बीच प्रेग्नेंट हो चुकी हैं ये Bollywood Actress, फिर हुआ कुछ ऐसा