Shubman Gill के दोहरे शतक जड़ने के बाद जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार सारा मीम्स देखने के बाद नहीं रोक सकेंगे हंसी

भारतीय युवा क्रिकेटर Shubman Gill के लिए बुधवार 18 जनवरी का दिन बहुत ही अहम रहा। इस दिन उन्होंने दोहरा शतक जड़ते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ 208 रनों की बेहतरीन पारी खेली जिसमें 19 चौके और 9 छक्के भी शामिल थे। अपनी इसी पारी के साथ शुभमन गिल दोहरे शतक जड़ने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज बन चुके हैं। इसके साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी शुभमन सबसे कम उम्र (23 वर्ष) में दोहरा शतक जड़ने वाले बल्लेबाजों में शामिल हो चुके हैं।

सारा तेंदुलकर पर बनाए कई मीम्स

शुभमन गिल की इस पारी को देखने के बाद उनके चाहने वालों ने उन्हें ट्विटर पर भी ट्रेड किया। शुभमन गिल के दोहरा शतक जड़ने के बाद उनके कई फैंस तो सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पर भी मीम्स बनाने से नहीं रुके। वहीं कुछ लोगों द्वारा तो उनके दोहरे शतक जड़ने की पुरानी वीडियो शेयर कर अपनी खुशियों को दर्शाया गया।

इसके साथ-साथ उनके कई फैंस ने तो शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर उनकी इंगेजमेंट की बात तक कही। जहां अपने पिता सचिन तेंदुलकर से सारा तेंदुलकर कह रही हैं कि अब तो शुभमन गिल दोहरा शतक भी जड़ने में कामयाब साबित हुए हैं।

सारा खान Vs सारा तेंदुलकर हुआ ट्विटर

उनके कुछ चाहने वालों ने तो शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ जोड़ दिया है। मिर्जापुर की एक मींस में शेयर किया गया, जिसमें सारा अली खान सारा तेंदुलकर से कहते नजर आ रही हैं, कि ‘शुभमन मेरा प्यार है’, जिसके जवाब में सारा तेंदुलकर ने कहा है कि पर ‘शुभमन का प्यार तो मैं’ हूं।

Read Also:-दुनिया के बड़े Ricords तोड़ सकते थे ये 3 खिलाड़ी, लेकिन बीमारी ने बर्बाद कर दिया करियर