Shubman Gill में नजर आए सचिन तेंदुलकर, बैकवर्ड प्वाइंट पर जड़ा ऐसा सिक्सर कि रोहित शर्मा को भी नहीं हुआ यकीन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां न्यूजीलैंड द्वारा टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया गया, वहीं कप्तान रोहित शर्मा और Shubman Gill द्वारा भारतीय टीम को एक बेहतर शुरुआत दिलाई गई।

शुभमन गिल काफी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने इस मैच के दौरान अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते अर्धशतक जड़ दिया। इस मैच से जुड़ा शुभमन गिल का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा गिल के बेहतरीन शॉट्स के लिए उन्हें शाबाशी देते और उनकी पीठ थपथपाते नजर आ रहे हैं।

शुभमन गिल का सिक्सर देख चकित हुए रोहित शर्मा

इस सीरीज के दौरान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल दोहरा शतक जडने के बाद बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इंदौर में खेले जा रहे तीसरे मैच के दौरान शुभमन गिल ने सेंचुरी जड दी है। खबर लिखने तक शुभमन गिल 39 गेंदों में 54 रन बनाने में कामयाब रहे, वही इस दौरान उनका बल्ला 8 चौके और 2 छक्के भी लगा सका है।

इस पारी के आठवें ओवर में काफी बेहतरीन नजारा सामने आया। जी हां शुभमन गिल द्वारा लॉकी फर्ग्यूसन के ओवर में बैकवर्ड प्वाइंट के ऊपर से बेहतरीन सिक्सर जड़ा गया। गिल का यह जबरदस्त शॉट देखने के बाद सब आश्चर्यचकित रह गए हैं। हिटमैंन ने गिल के पास जाकर उनके इस शॉर्ट्स की उन्हें बधाई देते हुए उनकी पीठ भी थपथपाई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का यह रिएक्शन तेजी के साथ वायरल हो गया।

गौरतलब है कि साल 2023 में भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर द्वारा भी विश्वकप में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के खिलाफ ऐसा ही अद्भुत और बेहतरीन शॉट खेला गया था।

गिल और रोहित का हिट शॉट जारी

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल द्वारा न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में डटकर मोर्चा संभाला गया, जिसमें रोहित शर्मा 67 और शुभमन गिल 66 रन बनाकर खेलते नजर आए। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच 135 रनों की पार्टनरशिप हो चुकी है।

बिना विकेट लिए भारतीय टीम 150 रन बनाने में कामयाब रही। वहीं दोनों खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। अगर पिच पर यह दोनों खिलाड़ी कुछ दिनों के लिए और टिक गए, तो न्यूजीलैंड के लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है।

Read Also:-IND vs NZ : Rohit – Shubman की जोड़ी ने भारत को दिलाई शानदार शुरुआत, तूफानी बल्लेबाजी पर फैंस ने दिया रिएक्शन