इंदौर वनडे में फैंस की हरकतों से शरमाए Shubman Gill, वायरल वीडियो

भारत एकदिवसीय सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से शिकस्त दे चुका है। इस सीरीज के दौरान भारत के लिए सबसे अधिक प्लस पॉइंट Shubman Gill की बल्लेबाजी साबित हुई। पूरी सीरीज में उन्होंने काफी बेहतरीन और शानदार बल्लेबाजी की, जिसमें एक पारी में वह दोहरा शतक जड़ने में कामयाब रहे। उसके बाद बल्लेबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। तीसरे वनडे में वह 112 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

शर्म से हुए पानी पानी

तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में जब शुभमन गिल बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, तो उन्हें देखने के बाद उनके फैंस बहुत अधिक एक्साइटेड हो उठे। और गिल के व्यक्तिगत जीवन से संबंधित नारे भी लगाने शुरू कर दिए। जिसको सुनकर गिल को शर्म आ गई। इंदौर वनडे के दौरान दर्शक तेजी के साथ सारा का नाम चिल्लाने लगे।

फैंस ने कहा, हमारी भाभी कैसी हो सारा भाभी जैसी हो। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई कई बार दोहराया गया। जिसका शुभमन द्वारा किसी प्रकार का रिएक्शन नहीं दिया गया।इसके साथ ही दर्शकों की तरफ यह खिलाड़ी एक बार भी नहीं पलटा। सोशल मीडिया पर इसका जमकर वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखिए वीडियो

न्यूजीलैंड के खिलाफ चमक उठे गिल

शुभमन गिल का न्यूजीलैंड के खिलाफ काफी बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। जहां एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में यह खिलाड़ी 208 रनों की पारी खेलने में कामयाब रहा, वहीं दूसरे मैच में नाबाद 40 रनों की पारी खेला। वही तीसरे एकदिवसीय में भी अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शुभमन गिल ने एक बार फिर से शतक जड़ दिया है।

78 गेंदों में 13 चौके और 5 छक्कों की सहायता से शुभमन गिल ने 112 रनों की बेहतरीन पारी खेली। शतक जड़ने के बाद अपने अंदाज में शुभमन गिल ने सर को नीचे कर लिया और दर्शकों के अभिवादन को स्वीकार किया। उनके इस अंदाज को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना बन बैठा है। तीनों पारियों में मिलाकर उन्होंने 360 रन बनाए हैं। एक के बाद एक शुभमन बेहतरीन और शानदार पारी खेलने में कामयाब रहे।

Read Also:-IND vs NZ : वनडे सीरीज के बाद T20 सीरीज के टाइमिंग में किए गए बदलाव, जानिए कब, कहां और कैसे देखे लाइव प्रसारण