Indian Team में चांस मिलते ही शिवम मावी ने हार्दिक पांड्या को बताया अब तक का बेस्ट कप्तान

नए साल की शुरुआत में ही मंगलवार 3 जनवरी से शुरू होने वाले T20 सीरीज के लिए Indian Team का ऐलान कर दिया गया है। जिसमें कप्तानी की बागडोर हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है, जबकि पहली बार इस टीम में मुकेश कुमार और शिवम मावी चुने गए हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान शिवम मावी भारत के T20 कप्तान हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ करते नजर आए है।

हार्दिक को बताया एक शांत लीडर

हाल ही में T20 में चयन होने के बाद शिवम मावी ने एक न्यूज़ एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए कहा, कि प्रत्येक खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या सपोर्ट करते हैं। बड़े से बड़े फैसलों का समाधान शांति के साथ करने वाले हार्दिक एक शांत लीडर हैं।

“हार्दिक भाई कप्तान के रूप में यह अच्छे से समझते हैं कि कब और किससे गेंदबाजी करानी है कब और किससे बल्लेबाजी के लिए तैयार करना है मैं जानता हूं कि मेरे लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला लेकिन मैं भी एक मैच जीतने की पूरी इच्छा रखता हूं।

गुजरात की तरफ से खेलेंगे आईपीएल

बता दे इस साल आईपीएल के मिनी ऑक्शन के दौरान हार्दिक पांड्या की कप्तान वाली गुजरात टाइटंस द्वारा शिवम मावी को 6 करोड रुपए की कीमत देकर खरीदा गया है। पहली बार शिवम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते दिखाई देंगे।

शिवम मावी का अब तक घरेलू T20 क्रिकेट के दौरान काफी बेहतरीन और शानदार प्रदर्शन रहा है। यह खिलाड़ी अब तक 46 मैच खेल चुका है, जिसमें वह 28 की औसत से 46 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे है।

Read Also:-Heraben Modi Death : PM. Narendra Modi की मां हीराबेन के निधन से देश में छाई शोक की लहर,